अगर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया होता, तो वह इतनी टीमों के लिए नहीं खेलते: गौतम गंभीर | क्रिकेट खबर

0

NEW DELHI: भारत के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल भारतीय में अपने कार्यकाल के दौरान निराशाजनक रहा है प्रीमियर लीग ()आईपीएल) का है।
में आईपीएल 2021, मैक्सवेल को विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए देखा जाएगा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को फ्रैंचाइज़ी द्वारा 14.25 करोड़ रुपये में खरीदने के बाद। अतीत में, मैक्सवेल ने मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल और किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) का प्रतिनिधित्व किया है।
“अगर मैक्सवेल ने आईपीएल में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया होता, तो वह इतने सारे फ्रैंचाइजी के लिए नहीं खेलते, ईमानदार होने के लिए। वह इतने सारे फ्रैंचाइजी के लिए खेले क्योंकि वह बिल्कुल भी सुसंगत नहीं थे। हम ‘वह हैन’ के बारे में बात नहीं कर सकते। टी को पिछली फ्रेंचाइजियों के लिए ‘स्वतंत्रता’ थी, जिसके लिए उन्होंने खेला … जब उन्होंने दिल्ली के लिए खेला, तो उन्हें बहुत स्वतंत्रता थी। इनमें से अधिकांश फ्रेंचाइजी और कोच – क्योंकि उन्हें लगता है कि वह एक एक्स-फैक्टर है – वे कोशिश करना और प्रदान करना चाहते हैं उसके साथ सबसे अच्छा मंच जहां वह सफल हो सकता है, ”गंभीर ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया।

“सबसे दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि उस मंच को हासिल करने के बावजूद, वह सफल नहीं हुआ है, इसके अलावा 2014 में एक सीजन में जहां उसने आईपीएल को आग लगा दी थी। क्या उसने ऐसा किया है, मुझे लगता है कि किसी भी फ्रैंचाइज़ी ने उसे जारी नहीं किया होगा। क्या भ आंद्रे रसेल उन्होंने केकेआर के लिए और एक फ्रेंचाइजी में जितना समय बिताया है, उसके लिए किया है।
मैक्सवेल पर अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए, गंभीर ने कहा: “केवल एक कारण है कि एक फ्रैंचाइज़ी आपको इसलिए जारी करती है क्योंकि आपने प्रदर्शन नहीं किया है। आप जितने अधिक फ्रैंचाइज़ी खेलते हैं, यह सिर्फ दिखाता है कि आप वास्तव में किसी भी मामले में व्यवस्थित नहीं हो पाए हैं। फ्रैंचाइजी। उम्मीद है कि वह इस समय के आसपास बचाता है क्योंकि हर साल, उसे अधिक से अधिक पैसे मिलते रहते हैं, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छा करता है। इसलिए आरसीबी के दृष्टिकोण से, वह वास्तव में अच्छा कर सकता है। ”
उन्होंने कहा, “उन्हें शायद आईपीएल में किसी भी अन्य खिलाड़ी की तुलना में अधिक स्वतंत्रता मिली है। मुझे लगता है कि वह पूरे आईपीएल में बहुत निराशाजनक रहे हैं, लेकिन उम्मीद है कि इस बार वह इसे बदल सकते हैं।”
आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ टूर्नामेंट के सलामी बल्लेबाजों के सींग से होगी।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: अजिंक्य रहाणे ने कहा, फोकस हमेशा की तरह बरकरार है क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here