आइए, जब सबसे बड़ा शो सामने आता है, तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का शेड्यूल नहीं: आईपीएल पर पीटरसन | क्रिकेट खबर

2

NEW DELHI: क्रिकेट बोर्ड्स को इसका एहसास होना चाहिए आईपीएल “शहर का सबसे बड़ा शो” है और टी 20 इवेंट के दौरान, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान को किसी भी अंतर्राष्ट्रीय खेल को निर्धारित नहीं किया जाना चाहिए केविन पीटरसन शुक्रवार को खोला गया।
कुछ इंग्लिश खिलाड़ी कथित तौर पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी भागीदारी को लेकर दुविधा में हैं क्योंकि आगामी आईपीएल के समापन के एक दिन बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ उनकी दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला दो जून से शुरू होगी।
यदि वे टीमें लीग का प्रतिनिधित्व करती हैं, तो वे टी 20 लीग के व्यवसायिक अंत तक पहुंचती हैं, तो उन्हें या तो समापन समारोह में भाग लेना होगा या राष्ट्रीय कर्तव्य को छोड़ना होगा।
इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के निदेशक, एशले जाइल्स पहले ही कह चुके हैं कि ईसीबी अंग्रेजी खिलाड़ियों को आईपीएल पर राष्ट्रीय कर्तव्य पसंद करने के लिए मजबूर नहीं करेगा।
पीटरसन ने ट्वीट किया, “क्रिकेट बोर्ड को यह महसूस करना होगा कि @IPL शहर का सबसे बड़ा शो है। किसी अंतरराष्ट्रीय खेल को शेड्यूल नहीं करना है।”

इस साल, इंग्लैंड के 14 क्रिकेटर्स, जिनमें व्हाइट-बॉल कप्तान शामिल हैं इयोन मॉर्गन, जोस बटलर, स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, सैम बिलिंग्स, लियाम लिविंगस्टोन और दाविद मालन आईपीएल में खेलने के लिए अनुबंधित हैं।

Source link

यह भी पढ़ें:  लाइव क्रिकेट स्कोर: दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान, दूसरा टी 20 आई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here