आईपीएल २०२१: हरभजन सिंह ने संगरोध अवधि पूरी की, केकेआर टीम के साथ प्रशिक्षण शुरू किया क्रिकेट खबर

1

मुंबई: भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अपनी संगरोध समाप्त कर दिया है और आगामी शनिवार के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ यहां प्रशिक्षण शुरू किया इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021।
हरभजन व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल के पिछले सीज़न से चूक गए थे और इसके लिए उनकी सुविधा होगी केकेआर नकद-समृद्ध लीग में जो 9 अप्रैल से चल रही है।
केकेआर ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें ऑफ स्पिनर को अभ्यास के लिए अपने होटल के कमरे से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। भारतीय स्पिनर ने 27 मार्च को अपने अनिवार्य सात दिवसीय संगरोध की शुरुआत की थी।
केआरआर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो को कैप्शन में लिखा, “ब्रर्राह-सीके एट इट! हरभजन आखिरकार और इसके बारे में है।”
केकेआर के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक हल्के-फुल्के वीडियो में हरभजन ने कहा, “मैं बाहर हूं क्योंकि मेरे परिणाम बाहर हैं और मुझे अभ्यास के लिए जाना है।”

इस सप्ताह की शुरुआत में, केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि भारतीय स्पिनर हरभजन को शामिल करने से गेंदबाज़ी विभाग को राहत मिली है।
मॉर्गन ने बुधवार को एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि हरभजन को हमारे टीम में शामिल करने से हमारे स्पिन विभाग को मजबूती मिली है। यदि आप हमारे स्पिन विभाग को देखें, तो यह टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ में से एक है।
उन्होंने कहा, “हमें चेन्नई में खेलना है और यह वहां मुड़ सकता है। यह हमारे स्पिनरों की भौंहें बढ़ा सकता है। यदि हम टूर्नामेंट में अच्छा करते हैं, तो हमारे स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की होगी।”
IPL की शुरुआत 9 अप्रैल को होगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट के सलामी बल्लेबाजों में हॉर्न बजाए। केकेआर 11 अप्रैल को अपना पहला मैच खेलेगी सनराइजर्स हैदराबाद

यह भी पढ़ें:  कांगा का मैराथन मैन मेहली ईरानी मृत | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here