आईपीएल 2021: टी 20 में हर गेंद पर नारे लगाने की बात नहीं है क्रिकेट खबर

0

दुनिया के नंबर 1 T20I बल्लेबाज़, दाउद मलान को अपने बनाने की उम्मीद है पंजाब किंग्स कद की गिनती …
CHANDIGARH: कई विदेशी क्रिकेटरों के लिए, में प्रदर्शन आईपीएल इस साल के अंत में भारत में टी 20 विश्व कप में खेलने के उनके सपनों पर सीधा प्रभाव पड़ेगा। ऐसा ही एक खिलाड़ी है इंग्लैंड का दाविद मालनवर्तमान नंबर 1 को टी 20 आई बल्लेबाज का दर्जा दिया गया है, जो पंजाब किंग्स के साथ अपने पहले आईपीएल मैच को सफल बनाने की उम्मीद कर रहा है।
33 वर्षीय मालन को भारत और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद में टी 20 सीरीज़ के दौरान भारतीय विकेटों का स्वाद मिला और उन्होंने इसे एक महान सीखने की अवस्था के रूप में पेश किया।
एक साक्षात्कार के अंश …
विश्व कप के मौके पर नजर:
चाहे आप आईपीएल में खेलते हैं या आपको कोई खेल नहीं मिलता है, यह आपको खेल के दिग्गजों के साथ काम करने का मौका देता है, बहुत सी चीजों में सुधार करता है, कुछ सुझाव उठाता है जो संभावित रूप से आपकी मदद कर सकते हैं यदि आप प्रबंधन करते हैं टी 20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड टीम का हिस्सा बनने के लिए।

शीर्ष-भारी पंजाब सेट-अप में टूटने पर:
मुझे खुशी होगी कि पंजाब किंग्स मुझे जो भी भूमिका देना चाहे, मैं उसे करूंगा। हमें फेबियन एलेन, मोइसेस हेनरिक्स और में अच्छे खिलाड़ी मिले हैं निकोलस पूरन जो क्रम से बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं।
मैं पंजाब को अपने आसपास के उन खिलाड़ियों के साथ यह भूमिका देते हुए नहीं देखता, अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं खुद को शीर्ष नंबर 3 या नंबर 4 बल्लेबाज के रूप में देखता हूं।

टी 20 में नंबर 1 टैग से जुड़ी उम्मीदों पर:
उम्मीद खेल का हिस्सा और पार्सल है। जब आपके पास कोई टैग नहीं होता है, तो लोग आपसे रन बनाने की उम्मीद करते हैं लेकिन आपकी तुलना किसी और से नहीं की जाती है। हम सभी इंसान हैं, हमारे अच्छे दिन और बुरे दिन आ सकते हैं। कभी-कभी आप स्थितिजन्य क्रिकेट खेलते हैं और कभी-कभी आप ऐसा नहीं करते। राय और आलोचना देने वाले लोग वास्तव में महसूस नहीं करते हैं कि टी 20 हर गेंद को नारा देने के बारे में नहीं है।

आईपीएल में देर से प्रवेश करने पर:
इस टूर्नामेंट में चुने जाने के लिए आपको काफी अच्छा होना चाहिए। जब आप नियमित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलते हैं, तो इसमें ब्रेक लगाना काफी कठिन है। इसके अलावा, चूंकि मेरा लक्ष्य हमेशा टेस्ट क्रिकेट खेलना है, इसलिए आईपीएल में अपना नाम डालने का मतलब है कि मैं पहले 4-5 चार दिवसीय मैचों को याद करूंगा। आईपीएल के साथ संघर्ष। संभवत: आईपीएल की नीलामी में अपना नाम डालने के लिए मैं पांच-छह साल पहले काफी अच्छा नहीं था।
टेस्ट क्रिकेट बनाम टी 20 आई:
समय बदल रहा है। उन्होंने कहा कि, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, रोहित शर्मा, जैसे बेहतरीन टी 20 खिलाड़ी क्रिस गेल सभी ने लाल गेंद से क्रिकेट खेला है और अपने मूल को सही पाया है। युवा बच्चों को बुनियादी बातों और बुनियादी बातों पर ध्यान देने की जरूरत है अगर चीजें अपने रास्ते पर नहीं जा रही हैं। टेस्ट क्रिकेट अभी भी खेल की मूलभूत संरचना है। यदि आपके पास मूल बातें नहीं हैं, तो आपके पास वापस गिरने के लिए कुछ भी नहीं है।

जैव-बुलबुला थकान पर:
यह कठिन है। हम अपनी नौकरी के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, क्योंकि महामारी में कई लोग अपनी नौकरी खो चुके हैं। कमरे में रहना और आसपास बैठना कठिन है। मैं कुछ ताजा हवा पाने के लिए पूल में जाता हूं। यह जितना वास्तव में बाहर से दिखाई देता है, उससे कहीं ज्यादा कठिन है।

यह भी पढ़ें:  लंकाशायर क्रिकेट ने श्रेयस अय्यर को 'स्विफ्ट रिकवरी' की शुभकामना दी क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here