आईपीएल 2021: बिल्कुल निष्पक्ष जो हम तटस्थ स्थानों पर खेल रहे हैं, केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर कहते हैं क्रिकेट खबर

1

कोलकाता: न्यूट्रल वेन्यू पर खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग में आठ फ्रेंचाइजी के लिए कोई घरेलू फायदा नहीं होगा, लेकिन यह एक अच्छा सौदा है, कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वेंकी मैसूर बुधवार को कहा।
सबसे आकर्षक T20 लीग 2020 में संयुक्त अरब अमीरात में गड्ढे बंद होने के बाद भारत लौटने के लिए तैयार है, लेकिन सभी टीमें घरेलू परिस्थितियों से वंचित रहेंगी।

चेन्नई, मुंबई, कोलकाता और बेंगलुरु प्रत्येक 10 मैचों की मेजबानी करेंगे जबकि अहमदाबाद और नई दिल्ली को क्लस्टर कारवां प्रारूप के बाद टूर्नामेंट के साथ आठ मैचों की मेजबानी करनी होगी।
“जब आप घर पर नहीं खेल सकते हैं तो यह हमेशा एक निराशा होती है। लेकिन ये बहुत ही समझ में आने वाले कारण हैं और ये बहुत ही कठिन और बहुत ही असामान्य समय हैं जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हम एक साल से अधिक समय से इसके माध्यम से हैं।” मैसूर ने एक आभासी मीडिया सम्मेलन में कहा।

“मुझे लगता है कि तटस्थ स्थानों और जैव-सुरक्षित बुलबुले में खेलने से यह एक उचित संकल्प है। हालांकि यह निश्चित रूप से कुछ ऐसा है जिसे हम याद करने जा रहे हैं, यह परिस्थितियों में पूरी तरह से समझ में आता है।”
मैसूर ने आगे कहा कि वे जैव-बुलबुला वातावरण के पालन में कोई खर्च नहीं कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने के लिए एक ‘बुलबुला प्रबंधक’ और ‘बुलबुला अखंडता प्रबंधक’ नियुक्त किया है कि सब कुछ क्रम में है।

“हमारे पास एक बुलबुला प्रबंधक है, और एक बुलबुला अखंडता प्रबंधक है इसलिए कुछ नए पद बन रहे हैं।
“यात्रा इस बार अलग होने जा रही है क्योंकि हम चार अलग-अलग शहरों में खेल रहे हैं और फिर प्लेऑफ में वापस अहमदाबाद जा रहे हैं। इसलिए हमारे पास होटल छोड़ने पर भी चार्टर्स के साथ-साथ बुलबुला से बुलबुला प्रकार के हस्तांतरण की व्यवस्था है। हवाई अड्डे के लिए यात्रा।
“हम कोई भी खर्च नहीं कर रहे हैं क्योंकि होटल में सर्विसिंग में टीम के साथ जो भी शामिल है, या टीम प्रबंधन है। हर कोई बुलबुले का हिस्सा है। हम बोर्ड पर एक उच्च योग्य डॉक्टर के साथ-साथ बहुत भाग्यशाली रहे हैं। सीज़न और इस सीज़न। हमारे पास एक पूरा स्टाफ भी है जो पूरे बबल प्रबंधन के मुद्दे की देखभाल करने के लिए तैयार है क्योंकि हम इसे कहते हैं।
जहां तक ​​प्रदर्शन की बात है, केकेआर ने लगातार दूसरी बार प्लेऑफ गंवा दिया, लेकिन मैसूर ने अनसुना कर दिया।
उन्होंने कहा, “यह एक सर्वोच्च प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है। पिछले साल हम क्वालीफाई करने से चूक गए थे,” उन्होंने कहा कि केकेआर नेट रन-रेट से प्लेऑफ बर्थ से बाहर हो गई।
“यह केकेआर के साथ मेरा 11 वां सत्र होगा और मेरा मानना ​​है कि हमने प्लेऑफ में सात योग्यताएं बनाई हैं, जिसका मतलब है कि हम हमेशा एक प्रतियोगी रहे हैं, हम हमेशा रहे हैं।
“और मुझे लगता है कि आप एक दावेदार बनने के लिए क्या करना चाहते हैं और फिर किसी को वास्तव में न केवल बड़े पुरस्कार के लिए प्रतिस्पर्धा करने का अधिकार अर्जित करना है, लेकिन इतना महत्वपूर्ण है कि हम हमेशा वहाँ रहे हैं।
“उम्मीद है, कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्हें इस तरह से लंबे टूर्नामेंट में संरेखित करने की आवश्यकता है, और हम आगे देख रहे हैं,” मैसूर ने निष्कर्ष निकाला।

यह भी पढ़ें:  CSK बनाम DC पूर्वावलोकन, IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स ने कमजोर दिल्ली के खिलाफ इक्के की पकड़ बनाई | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here