आईपीएल 2021: स्टीव स्मिथ ने भारत के लिए प्रस्थान करते ही पत्नी के लिए भावनात्मक टिप्पणी की क्रिकेट खबर

0

मेलबर्न: स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पत्नी डैनी विलिस के लिए एक भावनात्मक टिप्पणी पेश करने से पहले उन्होंने गुरुवार को ऑस्ट्रेलियाई तटों को छोड़ दिया दिल्ली की राजधानियों का शिविर आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए (आईपीएल) का है।
स्मिथ ने इस पत्नी और हवाई अड्डे से पिल्ला के साथ एक मनमोहक तस्वीर साझा की और अपने बेहतर आधे के लिए “मिस यू” संदेश लिखा। स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, “एयरपोर्ट पर मुझे देखने के लिए धन्यवाद @dani_willis मैं आपसे प्यार करता हूं और आपको बहुत याद करने जा रहा हूं।”

स्मिथ ऑलराउंडर और हमवतन के साथ यात्रा कर रहे हैं मोइसेस हेनरिक्स, जो शोपीस इवेंट में पंजाब किंग्स के लिए खेलेंगे।
इस बीच, दिल्ली की टीम के सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन गुरुवार को मुंबई के टीम होटल में पहुंचे और एक सप्ताह तक संगरोध में रहेंगे।

दिल्ली के राजधानियों ने प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और तेज गेंदबाज उमेश यादव ने कहा कि उन्होंने मंगलवार को मुंबई में क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में टीम के साथ अपने पहले अभ्यास सत्र का आनंद लिया।
“यह यहाँ के साथ होना बहुत अच्छा लगता है दिल्ली की राजधानियाँ टीम। मैंने वास्तव में अभ्यास सत्र का आनंद लिया। एक सप्ताह तक संगरोध में रहने के बाद, मैदान पर कदम रखने और लड़कों के साथ कुछ समय बिताने के लिए बहुत अच्छा था। ”
आईपीएल 2021 के लिए अपनी मानसिकता के बारे में पूछे जाने पर, तेज गेंदबाज ने कहा, “मैं जब भी मेरे हाथ में गेंद होगी, मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। मैं निश्चित रूप से अपनी टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा और हर दिन बेहतर होता रहूंगा।”

दिल्ली कैपिटल ने मंगलवार को विकेटकीपर बल्लेबाज की घोषणा की ऋषभ पंत टूर्नामेंट के लिए पक्ष के कप्तान के रूप में जो 9 अप्रैल से चल रहा है।
पंत नियमित कप्तान के बाद टूर्नामेंट के 14 वें संस्करण के लिए कप्तान के रूप में कदम रखेंगे श्रेयस अय्यर हाल ही में समाप्त हुई भारत-इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान उनके बाएं कंधे में चोट लगी।
दिल्ली कैपिटल 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2021 सीजन के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी।

यह भी पढ़ें:  पहली बार में, BCCI ने आईपीएल के उद्घाटन मैच के लिए अलग-अलग तरह के क्रिकेट के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here