आईसीसी की वनडे रैंकिंग में फखर जमान सात पायदान चढ़कर 12 वें स्थान पर हैं क्रिकेट खबर

0

DUBAI: पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में दूसरे वनडे में 193 के बाद, नवीनतम ICC ODI बल्लेबाजों की रैंकिंग में सातवें स्थान पर 12 वें स्थान पर पहुंच गया है।
ज़मान ने आखिरी ओवर में रन आउट होने से पहले रविवार को उम्र के लिए एक पारी खेली, जो दूसरे बल्लेबाजी करते हुए एकदिवसीय पारी में सर्वोच्च स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ दिया।
दक्षिण अफ्रीकी शिविर से, रस्सी वैन डेर डूसनपहले दो वनडे में 123 नाबाद और 60 रन की पारी ने उन्हें करियर के सर्वश्रेष्ठ 22 वें स्थान तक पहुंचाने में मदद की। दूसरे मैच में कप्तान टेम्बा बावुमा के 92 रन ने भी उन्हें बल्ले से करियर का सर्वश्रेष्ठ 88 वां स्थान दिलाया।
गेंदबाजों में, तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्टे ने 4-27 अंकों के साथ कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 73 वें स्थान पर जाने के लिए 4-51 और 3-63 के आंकड़े के साथ श्रृंखला शुरू की। उनके हमवतन, हरिस रऊफ पहले दो एकदिवसीय मैचों में पांच विकेट लिए और 71 वां स्थान हासिल कर 143 वां स्थान हासिल किया।
खेल के T20I प्रारूप में, कीवी डेब्यू करने वाले फिन एलेन ने बांग्लादेश के खिलाफ बारिश से प्रभावित तीसरे मैच में 29 गेंदों में 71 रन बनाकर बल्लेबाजों के लिए दुनिया के शीर्ष 100 में प्रवेश किया।
उनके साथी, टिम साउथी बांग्लादेश के खिलाफ फाइनल मैच में 3-15 की बढ़त लेने के बाद करियर के सर्वश्रेष्ठ 669 अंकों के साथ, छठे स्थान पर शीर्ष क्रम के सीमर बने हुए हैं।
टेस्ट रैंकिंग में, क्रैग ब्रैथवेट 21 वें स्थान पर थे, जो 21 वें स्थान पर 43 वें स्थान पर थे। वह अगस्त 2019 से अपने उच्चतम बिंदुओं पर है।
ओशादा फर्नांडो की दूसरी पारी में नाबाद 66 ने उन्हें 11 स्थान के फायदे से 61 रन बनाने में मदद की। जेसन होल्डर ने 30 रनों की अपनी पारी और श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 2-39 की पारी के कारण ऑलराउंडर रैंकिंग में शीर्ष स्थान पर कब्जा जमाया।

यह भी पढ़ें:  IPL: 2021 सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स की शानदार शुरुआत | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here