आत्मविश्वास से लबरेज देवदत्त पडिक्कल आईपीएल 2021 में घरेलू रूप लेना चाहते हैं क्रिकेट खबर

0

CHENNAI: “झटका” को उसके पीछे COVID-19 कहा जाता है, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ओपनर देवदत्त पादिककल कहते हैं कि वह अब पूरी तरह से अपने हिस्से में खेलने के लिए तैयार है आईपीएल और चल रहे लीग में अपने शानदार घरेलू रूप की नकल करने के लिए आश्वस्त है।
पडिक्कल ने 22 मार्च को घातक वायरस का अनुबंध किया था और वह अलगाव में था, लेकिन तब से पूरी तरह से ठीक हो गया है और अपने आरसीबी टीम के साथियों के साथ अभ्यास शुरू कर दिया है।
कोविड एक झटका था। काश कि ऐसा न होता, लेकिन ऐसा कुछ है जिसे मैं नियंत्रित नहीं कर सकता था … मुझे इस तरह से स्वीकार करना था और यह सुनिश्चित करना था कि मैं खुद को फिट रखूं ताकि जब मैं वापसी करूं तो मैं खेल के लिए तैयार रह सकूं, ” उन्होंने आरसीबी के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा।

“अभी मैं पूरी तरह से ठीक हूं, सबसे महत्वपूर्ण है कि मैं अच्छी तरह से घूमने में सक्षम हूं, मैं गेंदों पर प्रतिक्रिया करने में सक्षम हूं और यह सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है … आईपीएल में आपको हमेशा तैयार रहना होगा, आपको हमेशा 100 प्रति होना होगा। हर स्थिति में शत-प्रतिशत। जब तक आप 100 प्रतिशत नहीं होते, तब तक आप वास्तव में अपने आप को आगे नहीं बढ़ा सकते। ”
20 वर्षीय कर्नाटक के बाएं हाथ के बल्लेबाज आरसीबी के आईपीएल 2020 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, जिन्होंने 15 मैचों में 473 रन बनाए थे, जिसमें उनके डेब्यू सीजन में पांच अर्धशतक भी शामिल थे।
अंतिम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (छह विकेट पर 43.60 की औसत से 218 रन) और विजय हजारे ट्रॉफी (सात मैचों में 737 रन)।
“… पिछला आईपीएल मेरे लिए अद्भुत था। यह मेरे लिए इतना अच्छा अनुभव और जोखिम था, मुझे जो मौके मिले और इस तथ्य का मैं पक्ष में योगदान करने में सक्षम था, वह अंत में मायने रखता है।
“मुश्ताक अली सभ्य थे, जो मैं उम्मीद कर रहा था और में नहीं विजय हजारे मैं बस अपनी लय में वापस आना चाह रहा था और इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रहा था कि मैं क्या कर रहा हूं और वास्तव में हर बार जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो अपने खेल में सुधार करूंगा।
“मेरे पीछे रन बनाना वास्तव में बहुत अच्छा था, इसलिए आईपीएल में आ रहा है, मुझे पता है कि मुझे भरोसा है,” पडिक्कल ने कहा।
इस साल के आईपीएल में मुंबई इंडियंस पर आरसीबी की दो विकेट से जीत दर्ज करने के बाद, पडिक्कल को 18 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने दूसरे मैच में खेलने की उम्मीद है।
और युवा बल्लेबाज कप्तान के साथ खुलने का इंतजार नहीं कर सकते विराट कोहली जब मौका आता है।
“निश्चित रूप से, यह कुछ नया है … मैं निश्चित रूप से इसके लिए उत्सुक हूं,” उन्होंने कहा।
कोहली के अलावा आरसीबी की बल्लेबाजी लाइन अप जैसे अनुभवी प्रचारक भी हैं एबी डिविलियर्स तथा ग्लेन मैक्सवेल। पडिक्कल ने कहा कि वह अपने दिमाग को लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।
“… उनके (सीनियर्स) के साथ बल्लेबाजी करने से सिर्फ आप पर दबाव पड़ता है। वे जो करते हैं उसमें बहुत अच्छे होते हैं और वे सिर्फ आपका काम आसान करते हैं। हर स्थिति में पता है कि क्या करना है। इसलिए, यह महत्वपूर्ण है कि मैं अभी सुनिश्चित करूं। मैं जितना संभव हो उतना सीख रहा हूं, ”उन्होंने कहा।
COVID-19 मामलों में भारत में तेजी के साथ साक्षी के साथ, चल रहे आईपीएल को बंद दरवाजों के पीछे आयोजित किया जा रहा है।
पडिक्कल ने उम्मीद जताई कि प्रशंसकों के मैदान में वापस आने के लिए स्थिति में सुधार होगा।
“यह निश्चित रूप से प्रशंसकों के साथ बेहतर है क्योंकि जो ऊर्जा वे मैदान में लाते हैं वह कुछ अकल्पनीय है। यह मैदान में प्रशंसकों के साथ बेहतर होता और उम्मीद है कि जल्द ही बाद में ऐसा होगा।”

यह भी पढ़ें:  WI ने NZ तरीका अपनाया क्योंकि क्रिकेट अधिकार उद्योग लाइव प्रसारण में प्रतिमान बदलाव देखता है क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here