आरसीबी के पास पिछले साल के आईपीएल की गति है: एबी डिविलियर्स | क्रिकेट खबर

0

CHENNAI: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बल्लेबाज हैं एबी डिविलियर्स अभी भी उस गति को महसूस कर सकता है जो उसके पक्ष ने 13 वें संस्करण में प्राप्त किया इंडियन प्रीमियर लीग ()आईपीएल) यूएई में।
RCB आईपीएल 2021 के लिए सलामी बल्लेबाज के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है मुंबई इंडियंस चेन्नई में 9 अप्रैल को और डिविलियर्स को लगता है कि टीम पिछले साल के टूर्नामेंट से जीत की रफ्तार पर जा सकती है।
डिविलियर्स ने कहा, “यह एक लंबी यात्रा थी। आरसीबी के साथ वापसी करने पर बहुत खुशी हुई। ऐसा लगता है कि कल हमने आईपीएल खत्म किया। आरसीबी के ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया।

“कुछ नए नाम हैं, लेकिन पुराने नाम भी हैं, जिन लोगों को मैं युगों से जानता हूं। दान (ईसाई) आरसीबी के साथ पहले भी रहा है, यह पहली बार मैक्सी (मैक्सवेल) है, लेकिन हम सभी ने उसे आईपीएल में इतनी बार देखा है, उम्मीद है, हमारे लिए एक साथ जीतने के लिए बहुत सारे खेल, “उन्होंने कहा।
RCB के कप्तान विराट कोहली गुरुवार को चेन्नई में टीम के बुलबुले में शामिल हो गया। आईपीएल 2021 के लिए बीसीसीआई के एसओपी के अनुसार, सभी खिलाड़ियों (भारत-इंग्लैंड श्रृंखला के लोगों को छोड़कर), सहायक स्टाफ, और प्रबंधन के बुलबुले में प्रवेश करने वाले को अपने होटल के कमरे में सात-दिवसीय संगरोध से गुजरना पड़ता है।

इस अवधि के दौरान प्रत्येक व्यक्ति का कई बार परीक्षण किया जाएगा, और नकारात्मक परिणाम लौटने पर, उन्हें अपने कमरे से बाहर आने और बाहरी प्रशिक्षण और अभ्यास सत्र शुरू करने की अनुमति दी जाएगी।
इस हफ्ते की शुरुआत में, RCB के 11 खिलाड़ियों ने IPL के 14 वें संस्करण के लिए प्रशिक्षण शुरू किया।
आरसीबी के लिए श्री रामचंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन एंड रिसर्च, चेन्नई में सेंटर फॉर स्पोर्ट्स साइंस (सीएसएस) सुविधाओं के लिए नौ दिवसीय कंडीशनिंग कैंप शुरू हो गया है, क्रिकेट ऑपरेशंस, आरसीबी और हेड कोच के निदेशक माइक हेसन के मार्गदर्शन में, साइमन कैटिच

यह भी पढ़ें:  MI vs RCB: हर्षल का पांचवा मैच मुंबई इंडियंस को 9 विकेट पर 159 रन पर रोककर IPL ओपनर | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here