आर्चर सफल सर्जरी, दो सप्ताह के पुनर्वास शुरू करने के लिए | क्रिकेट खबर

0

लंदन (यूके): इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को कहा कि पेसर जोफ्रा आर्चर उसके दाहिने हाथ की सफल सर्जरी हुई है, और खिलाड़ी अब दो सप्ताह के पुनर्वास की शुरुआत करेगा।
ईसीबी ने एक बयान में कहा, “इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने सोमवार को दाहिने हाथ की सफल सर्जरी की। कांच का एक टुकड़ा उसके दाहिने हाथ की मध्य उंगली में हटा दिया गया।”
उन्होंने कहा, “वह अब दो सप्ताह के पुनर्वास की शुरुआत करेंगे। सलाहकार प्रशिक्षण के लिए लौटने से पहले उनकी समीक्षा करेंगे।”

ईसीबी ने आगे कहा कि उसकी हाल की इंजेक्शन की प्रभावशीलता का आकलन करने के लिए उसकी कोहनी की चोट पर और अपडेट उपलब्ध कराए जाएंगे।
बयान में कहा गया, “आर्चर को टेस्ट सीरीज़ की तैयारी के लिए भारत जाने से कुछ समय पहले जनवरी में अपने घर पर सफाई करते समय हाथ में कट लग गया था। ईसीबी की मेडिकल टीम ने पूरे दौरे में चोट का प्रबंधन किया, और यह उनकी उपलब्धता पर कोई असर नहीं पड़ा।” पढ़ो।
आर्चर ने भारत के खिलाफ दो टेस्ट और सभी टी 20 मैच खेले थे, और फिर उन्हें एकदिवसीय श्रृंखला और आईपीएल की पहली छमाही से बाहर कर दिया गया था।
भारत के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई एकदिवसीय श्रृंखला की शुरुआत से पहले बोलते हुए, नियमित कप्तान इयोन मॉर्गन ने यह स्पष्ट कर दिया था कि आर्चर की चोट और उपचार प्रक्रिया के बारे में कॉल पेसर द्वारा मेडिकल टीम के साथ परामर्श से लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:  मेरे खेल में बहुत सुधार हुआ है क्योंकि मैंने पिछली बार दिल्ली की राजधानियों के लिए खेला था: सैम बिलिंग्स | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here