आश्चर्य नहीं होगा अगर चयनकर्ता भविष्य में भारत की कप्तानी के लिए ऋषभ पंत को फ्रंट-रनर के रूप में देखते हैं: अजहरुद्दीन | क्रिकेट खबर

1

मुंबई: पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन विकेटकीपर बल्लेबाज लगता है ऋषभ पंत राष्ट्रीय टीम के लिए फ्रंट-रनर हो सकता है कप्तानी आगे के वर्षों में।
दिल्ली की राजधानियाँ मंगलवार को पंत को आगामी सत्र के लिए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया इंडियन प्रीमियर लीग ()आईपीएल) का है। विकेटकीपर बल्लेबाज टूर्नामेंट के 14 वें संस्करण के लिए नियमित कप्तान के रूप में कप्तान के रूप में कदम रखेगा श्रेयस अय्यर हाल ही में समाप्त हुई भारत-इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान उनके बाएं कंधे में चोट लगी।
भारत के लिए 334 वनडे और 99 टेस्ट खेलने वाले अजहरुद्दीन ने बुधवार को कहा कि अगर चयनकर्ता पंत को निकट भविष्य में भारतीय कप्तानी के विकल्प के रूप में देखते हैं तो उन्हें आश्चर्य नहीं होगा।
“ऋषभ पंत को इस तरह के शानदार कुछ महीने हुए हैं, सभी प्रारूपों में खुद को स्थापित करना। यह आश्चर्य की बात नहीं होगी यदि चयनकर्ता उन्हें निकट भविष्य में भारतीय कप्तान के रूप में एक सफल धावक के रूप में देखते हैं। उनकी आक्रमणकारी क्रिकेट भारत में अच्छी स्थिति में होगी। आने वाले समय में, “अजहरुद्दीन ने ट्वीट किया।

दिल्ली कैपिटल के कोच रिकी पोंटिंग यह भी लगता है कि कप्तानी पंत को बेहतर खिलाड़ी बनाएगी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने भी कहा कि पंत अपने हालिया प्रदर्शन को देखते हुए फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने के हकदार हैं।
पोंटिंग ने ट्वीट किया, “ऋषभपंत 17 को देखने का इंतजार कर रहे हैं। यह उनके हालिया प्रदर्शनों के लिए अच्छी तरह से योग्य है और वह बहुत आत्मविश्वास के साथ आ रहे हैं। मुझे विश्वास है कि कप्तानी उन्हें और भी बेहतर खिलाड़ी बनाएगी।”

अपनी नई भूमिका पर, पंत ने एक बयान में कहा, “दिल्ली वह है जहां मैं बड़ा हुआ हूं, और जहां मेरी आईपीएल यात्रा छह साल पहले शुरू हुई थी। इस टीम का नेतृत्व करने के लिए एक दिन एक सपना है जिसे मैंने हमेशा परेशान किया है। और आज, उस सपने के रूप में। यह सच है, मैं विनम्र महसूस करता हूं। मैं वास्तव में आभारी हूं, विशेष रूप से हमारी टीम के मालिकों के लिए, जिन्होंने मुझे इस भूमिका के लिए पर्याप्त रूप से सक्षम माना। एक अद्भुत कोचिंग स्टाफ के साथ, और मेरे आस-पास निपुण वरिष्ठों का ढेर, मैं अपने देने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। दिल्ली की राजधानियों के लिए सबसे अच्छा। ”

दिल्ली कैपिटल 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान की शुरुआत करेगी।

यह भी पढ़ें:  ओली पोप ने पहले टेस्ट के दौरान विराट कोहली की कताई पटरियों की चेतावनी का खुलासा किया क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here