इंग्लैंड दौरे के लिए न्यूजीलैंड टेस्ट टीम में शामिल डेवोन कॉनवे | क्रिकेट खबर

0

वेलिंगटन: दक्षिण अफ्रीका में जन्मे बल्लेबाज Devon Conway गुरुवार को इंग्लैंड के आगामी दौरे के लिए न्यूजीलैंड के 20-मैन टेस्ट टीम में नामित तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों में से एक था।
कॉनवे, जिन्हें पिछले अगस्त में आवासीय मैदान पर ब्लैक कैप्स के लिए खेलने के लिए मंजूरी दे दी गई थी, जून में लॉर्ड्स और एजबेस्टन में ऑलराउंडर रचिन रवींद्र और स्विंग गेंदबाज जैकब डफी के मैचों में शामिल हुए थे।
न्यूजीलैंड क्रिकेट के अनुसार, जून में साउथम्पटन में रोज बाउल में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल से पहले टीम में 15 खिलाड़ियों को उतारा जाएगा।
कॉनवे ने 2017 में न्यूजीलैंड जाने के बाद से रनों की धार के साथ अंतरराष्ट्रीय रेकॉर्डिंग में अपना रास्ता बना लिया है और पिछले महीने बांग्लादेश के खिलाफ वेलिंगटन में अपने पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय शतक को पूरा किया।
बाएं हाथ के 29 वर्षीय बल्लेबाज को पिछले हफ्ते ही अपने स्थायी निवास की सुरक्षा के बाद टीम में जगह देने का आश्वासन दिया गया था, जिसके बाद वह दौरे के बाद न्यूजीलैंड नहीं लौट पाए थे।
कॉनवे तीन अनकैप्ड खिलाड़ियों के साथ दौरे पर टेस्ट में पदार्पण करने की सबसे अधिक संभावना है केन विलियमसनवेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच श्रृंखला के साथ घरेलू गर्मियों में टीम बढ़िया फॉर्म में है।
रवींद्र, जो बाएं हाथ की उंगली की स्पिन के साथ शीर्ष या मध्य क्रम की बल्लेबाजी को मिलाते हैं, केवल 21 हैं, जबकि डफी को शीर्ष वर्ग के गेंदबाजी आक्रमण में अपना रास्ता बनाना होगा।
पेसमैन डग ब्रेसवेल को उनके आखिरी टेस्ट के लगभग पांच साल बाद याद किया गया है, लेकिन उन्हें साबित करना होगा कि विमान में बैठने से पहले उन्हें कूल्हे में चोट लग गई थी।
“डग मैच विजेता है और हमें विश्वास है कि वह जून में इंग्लिश पिचों पर गेंदबाजी का आनंद लेंगे।”
ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोमे का मार्च में टखने की सर्जरी के बाद स्क्वाड रवाना होने से पहले फिटनेस टेस्ट भी होगा, क्योंकि पिछले महीने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे में दो में से एक में चोटिल होने के बाद बल्लेबाज रॉस टेलर होंगे।
दस्ता
केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लंडेल, ट्रेंट बाउल्ट, डग ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, जैकब डफी, मैट हेनरी, काइल जैमीसन, टॉम लाथम, डेरिल मिशेल, हेनरी निकोल्स, अज़ाज़ पटेल, रचिन रविंद्र, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, रॉस टेलर, नील वैगनर, बीजे वाटलिंग, विल यंग।

यह भी पढ़ें:  पाकिस्तान ने घायल शादाब को ज़िम्बाब्वे के खिलाफ T20Is के लिए ज़ाहिद महमूद से बदल दिया | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here