इंडियन प्रीमियर लीग में कोविद की गिनती बढ़ती रही | क्रिकेट खबर

0

अब क, आरसीबीघटना के करघे की शुरुआत के रूप में डैनियल सैम्स सकारात्मक परीक्षण करता है
BENGALURU: एक और झटके में इंडियन प्रीमियर लीग ()आईपीएल), कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले खिलाड़ियों की संख्या चार हो गई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरडैनियल सैम्स सूची में शामिल हो रहे हैं।
इससे पहले, एक्सर पटेल दिल्ली राजधानियों की, RCB की देवदत्त पादिककल तथा केकेआरनीतीश राणा ने भी सकारात्मक परीक्षण किया था। हालांकि, पैडिककल ने अब नकारात्मक परीक्षण किया है और शिविर में शामिल हो गया है।

ऑस्ट्रेलियाई ऑल-राउंडर सैम्स 3 अप्रैल को कोविद -19 नकारात्मक रिपोर्ट के साथ चेन्नई पहुंचे, लेकिन सात दिवसीय संगरोध के दौरान परीक्षण के बाद सकारात्मक परीक्षण किया। वानखेड़े स्टेडियम में चार खिलाड़ियों, ग्राउंडस्टाफ और अन्य श्रमिकों के अलावा, मुंबई इंडियंस की प्रतिभा स्काउट किरण मोर ने भी सकारात्मक परीक्षण किया है।
आईपीएल एक समय में छह स्थानों के माध्यम से अपने रास्ते को नेविगेट करने की तैयारी कर रहा है जब देश अभी तक महामारी की सबसे गंभीर लहर के नीचे घूम रहा है।
बेंगलुरु स्थित फ्रैंचाइज़ी के एक बयान के अनुसार, “डैनियल सैम्स ने 3 अप्रैल को चेन्नई के टीम होटल में एक नकारात्मक कोविद के आगमन की रिपोर्ट की जाँच की। 7 अप्रैल को दूसरे टेस्ट से उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई। सैम्स वर्तमान में स्पर्शोन्मुख है और वह वर्तमान में एक निर्दिष्ट चिकित्सा सुविधा में अलगाव में है। आरसीबी की मेडिकल टीम डैनियल सैम्स के लगातार संपर्क में है और अपने स्वास्थ्य और बीसीसीआई प्रोटोकॉल का पालन करना जारी रखती है। ”

28 वर्षीय आरसीबी दिल्ली कैपिटल द्वारा व्यापार किए जाने के बाद शामिल हुए। सैम्स ने 31 मार्च को आखिरी बार मार्श कप में न्यू साउथ वेल्स की ओर से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था। सैम्स के मैनेजर बिल एंडरसन को आयु में यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “फिलहाल वह ठीक महसूस कर रहे हैं, मैं थोड़ा अकेला महसूस करता हूं। लेकिन अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहा हूं।”
इस बीच, फ्रैंचाइज़ी के लिए कुछ अच्छी खबरें हैं, बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज पडिक्कल, जिन्होंने 22 मार्च को सकारात्मक परीक्षण किया और बेंगलुरु में घरेलू अलगाव में थे, बुधवार को बायो-बबल में शामिल हो गए। आरसीबी ने एक बयान में कहा, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि देवदत्त पडिकल ने बीसीसीआई प्रोटोकॉल के अनुसार कोविद -19 के लिए एक नकारात्मक रिपोर्ट के साथ टीम ज्वाइन की है। आरसीबी की मेडिकल टीम देवदत्त के साथ लगातार संपर्क में थी। ।
पडिक्कल ने फ्रैंचाइज़ी के सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो संदेश में कहा, “मैं अब पूरी तरह से ठीक महसूस कर रहा हूं, और मैं अभी वहां से बाहर निकलने और आरसीबी शिविर में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकता।”
यह आरसीबी के लिए अच्छी खबर होगी, जो 9 अप्रैल को एमआई के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के लिए टीम के संयोजन पर चर्चा करने के लिए कप्तान कोहली के बाहर आने का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:  भारत के लिए खेलते समय मानसिक स्वास्थ्य का वास्तविक महत्व: हार्दिक पंड्या | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here