कप्तान टीम्बा बावुमा के रूप में दक्षिण अफ्रीका को झटका क्रिकेट खबर

0

केप टॉटन: पहले से ही समाप्त हो चुके दक्षिण अफ्रीका के दस्ते को नवनियुक्त कप्तान के बाद एक और झटका दिया गया है तेम्बा बावुमा पाकिस्तान के खिलाफ अपने चार मैचों की ट्वेंटी 20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला में हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन के साथ बाहर था।
बुधवार को प्रिटोरिया में पर्यटकों द्वारा जीती गई वन-डे इंटरनेशनल सीरीज़ के मैच में बल्लेबाजी करते समय बावुमा चोटिल हो गए थे।
द ओपनिंग टी -20 मैच शनिवार को जोहान्सबर्ग में है।
दक्षिण अफ्रीका पहले से ही अपने पांच प्रमुख खिलाड़ियों के बिना है, जिसमें बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक और डेविड मिलर और तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा शामिल हैं, जिन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए रिलीज़ किया गया है।
बावुमा का नुकसान उनके शीर्ष छह को और कमजोर कर देगा, विशेष रूप से अनुभवी रीजा हेंड्रिक ने अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद टीम से वापस ले लिया, जबकि इन-फॉर्म रस्सी वैन डेर डूसन श्रृंखला के पहले मैच के लिए संदिग्ध है, कम से कम, एक ग्रेड के साथ एक चतुर्भुज तनाव छोड़ दिया है।
हेनरिक क्लासेन बल्लेबाज के न होने पर, बाऊमा की अनुपस्थिति में टीम की कप्तानी करेंगे Aiden Markram, ऑलराउंडर्स एंडिले फेहलुकवेओ और वियान मुल्डर, और सीमर डेरिन डुपाविलॉन को एकदिवसीय श्रृंखला में हिस्सा लेने वाले टीम से जोड़ा गया है।
दक्षिण अफ्रीका टी 20 टीम:
हेनरिक क्लासेन (कप्तान), ब्योर्न फोर्टुइन, आइडेन मार्कराम, एंडिले फेहलुकवेओ, बेउरन हेंड्रिक, जॉर्ज लिंडे, रासी वैन डेर डूसन, जामनमैन मलान, सिसंडा मगाला, वियान मुल्डर, तबरिज शम्सी, लूथो सिपामला, कीनमला, काइला , मिगेल प्रीटोरियस, लिजाड विलियम्स, विहान लुबे।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: खिलाड़ियों के टीकाकरण के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय के संपर्क में बीसीसीआई, राजीव शुक्ला | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here