कोविद के शटडाउन से पहले दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेटरों का बांग्लादेश भागना | क्रिकेट खबर

0

ढाका: दक्षिण अफ्रीका के बांग्लादेश के उभरते महिला दौरे को उड़नदस्ते द्वारा आगे बढ़ने से रोकने के लिए दस्ते के साथ कटौती की गई है कोविड -19 मामले, अधिकारियों ने सोमवार को कहा।
अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को एक सप्ताह के लिए 14 अप्रैल से निलंबित कर दिया जाएगा क्योंकि सरकार संक्रमण की नई लहर का मुकाबला करने के लिए आंदोलन पर प्रतिबंध लगाती है।
अप्रैल की शुरुआत में आने के बाद दर्शकों ने पहले ही बांग्लादेश के खिलाफ चार सीमित ओवरों के मैच खेले थे।
उत्तरपूर्वी शहर सिलहट में मंगलवार को पांचवें मैच का आयोजन किया गया था।
बांग्लादेश ने कहा, “अंतरराष्ट्रीय उड़ान संचालन को स्थगित करने से पहले मेहमान की वापसी के घर को समायोजित करने के लिए पिछले मैच को रद्द करने का निर्णय लिया गया था।” क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा।
“हम उनकी वापसी के लिए एक विशेष व्यवस्था कर रहे हैं। उम्मीद है, वे आज रात घर उड़ जाएंगे,” कहा तौहीद महमूदमहिला क्रिकेट के लिए बोर्ड के अधिकारी जिम्मेदार हैं।
168 मिलियन के देश में अब तक 684,000 से अधिक मामले और लगभग 9,800 मौतें हुई हैं।
फरवरी में 300 से नीचे गिरने के बाद हाल के हफ्तों में एक दिन में 7,000 मामलों में नए संक्रमण बढ़ गए हैं। रविवार को मरने वालों की संख्या बढ़कर 78 के नए दैनिक स्तर पर पहुंच गई।
सरकार ने सोमवार को सभी कार्यालयों, और बुधवार से सभी परिवहन को बंद करने का आदेश दिया।

Source link

यह भी पढ़ें:  वेस्ट इंडीज बनाम श्रीलंका: वेस्ट इंडीज बनाम श्रीलंका: दिमुथ करुणारत्ने कहते हैं कि हमारी बल्लेबाजी और साझेदारी को सुधारने की जरूरत है। क्रिकेट खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here