कोविद प्रभाव: CSK संघर्ष जोश हेज़लवुड के प्रतिस्थापन को खोजने के लिए | क्रिकेट खबर

0

फ्रिंज खिलाड़ी टीम का हिस्सा बनने का प्रस्ताव ठुकरा देते हैं
CHENNAI: कोविद -19 निर्मित में शॉट्स को बुला रहा है आईपीएल अभी तक फिर से और टीमों को गर्मी लग रही है, चेन्नई सुपर किंग्स कोई अपवाद नहीं है। पिछले वर्ष यूएई में हुए आयोजन से पहले टीम के कई खिलाड़ी सकारात्मक थे, लेकिन अभी तक इस मोर्चे पर कोई असर नहीं पड़ा है, लेकिन उनकी सामग्री टीम के सदस्यों में से एक ने सकारात्मक परीक्षण किया है। हालांकि, अधिकारियों ने जोर देकर कहा कि यह एक छोटी हिचकी है, बुलबुले का उल्लंघन नहीं हुआ और सदस्य खिलाड़ियों के संपर्क में नहीं आए।
लेकिन उन्हें ऑस्ट्रेलियाई पेसर का रिप्लेसमेंट मिलना मुश्किल लग रहा है जोश हेजलवुड मुंबई में मामलों की संख्या बढ़ने के कारण, जहां टीम आधारित है। यह बताया गया था कि आखिरी समय में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज के आउट होने के बाद, चेन्नई सुपर किंग्स प्रबंधन ने काफी कुछ खिलाड़ियों से संपर्क किया, जो मुंबई आने के लिए तैयार नहीं थे।

एक समझता है कि ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बिली स्टैनलेक पहले वाला था, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई ने इसे ठुकरा दिया। आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए खिलाड़ियों की रुचि को देखते हुए, यह अकल्पनीय है कि एक क्रिकेटर जो अपनी राष्ट्रीय टीम में नियमित नहीं है, वह सीएसके के लिए खेलने के लिए आकर्षक प्रस्ताव को ठुकरा देगा। खिलाड़ी की अनिच्छा के कम होने के पीछे कोविद निश्चित रूप से एक कारण है। दूसरे खिलाड़ी से संपर्क किया गया था, वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टॉपले थे, जो भारत के खिलाफ हाल ही में संपन्न एकदिवसीय श्रृंखला में इंग्लैंड सीमित ओवरों का हिस्सा थे।
TOI को बताए गए घटनाक्रम के एक सूत्र ने कहा, “उनमें से कई का अंग्रेजी काउंटी टीमों के साथ अनुबंध है और कोविद मामलों की बढ़ती संख्या के कारण अनुमति नहीं दे रहे हैं।” हालाँकि, CSK ने उम्मीद नहीं छोड़ी है और वे एक अच्छे प्रतिस्थापन में रस्सी बांधने की कोशिश कर रहे हैं। सूत्र ने कहा, ” हमें वाइल्डकार्ड के लिए जाना पड़ सकता है और जल्द ही एक मिल सकता है।

यह भी पढ़ें:  लक्ष्य को पहले तीन मैचों में रोल मिलना है: जोंटी रोड्स | क्रिकेट खबर

टीम, हालांकि यह सुनिश्चित करने के लिए अत्यंत सावधानी बरत रही है कि उन्हें पिछले साल जैसी स्थिति से निपटना न पड़े जब पहली टीम नियमित हो जाए रुतुराज गायकवाड़ और दीपक चाहर की तैयारी कोविद से बुरी तरह प्रभावित थी।
जंग खाए रैना को इलेवन में जगह मिल सकती है
सुरेश रैना, जो ‘व्यक्तिगत कारणों’ के कारण पिछले सीजन में आईपीएल से पहले यूएई से लौटे थे, अभ्यास से बाहर हो गए हैं और मुंबई में वापस आने के लिए काम कर रहे हैं। वह एमएस धोनी की पसंद में शामिल नहीं हुए और अंबाती रायडू जब वे चेन्नई में प्रशिक्षण ले रहे थे और अब पहले खेल के लिए तैयार होने के लिए मुंबई में समय के खिलाफ दौड़ है।
मार्च में जब से धोनी के पास 24 घंटे के बैटिंग सेशन हैं, तब तक वह ग्रूव में वापस आ गया था, रैना के पास केवल दो थे और यह उसके लिए चीजों को आसान नहीं बना रहा था। लेकिन सीएसके अपने अनुभव का उपयोग करना चाहता है और यही कारण है कि पिछले साल के हंगामे के बावजूद उन्हें इस सीजन के लिए बरकरार रखा गया था। सीएसके के लिए 10 अप्रैल को अपने पहले खेल से पहले कुछ अभ्यास गेम हैं और भावना है कि वह बॉल रोल से पहले तैयार हो जाएगा।
जडेजा फिट, रुतुराज ने ओपनिंग की
इस दौरान रवींद्र जडेजा, जो चोट से लौट रहा है, मुंबई में अभ्यास सत्रों में तेज दिख रहा है और टीम प्रबंधन को उसकी फिटनेस की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा, “उन्होंने बल्लेबाजी की और नेट्स में गेंदबाजी की और काफी अच्छे लग रहे थे। वह निश्चित रूप से प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।” इस बीच, सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़, जिन्होंने पिछले सीजन में आईपीएल के बाद के हिस्से के दौरान प्रभावित किया था, इस समय के लगभग खुलने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें:  Pics में - जैव बुलबुले, प्रशिक्षण सत्र और COVID डर: आईपीएल 2021 के लिए बिल्ड-अप

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here