कोविद -19: सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती होने के बाद घर लौटे | क्रिकेट खबर

0

मुंबई: दुनिया भर में अपने लाखों प्रशंसकों को बड़ी राहत देने वाले दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर गुरुवार को घोषणा की कि वह लगभग एक सप्ताह के लिए “एहतियाती उपाय” के रूप में अस्पताल में भर्ती होने के बाद घर लौट आया है कोविड -19
“मैं अभी अस्पताल से घर आया हूं और यहां अलग-थलग रहना चाहता हूं। सभी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। वास्तव में इसकी सराहना करते हैं। मैं उन सभी मेडिकल स्टाफ का आभारी हूं, जिन्होंने मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है और मेरे पास है। तेंदुलकर ने गुरुवार को ट्वीट किया, ” इस तरह की कठिन परिस्थितियों में एक साल से अधिक समय तक काम करना।

पिछले शुक्रवार को, क्रिकेट आइकन ने ट्वीट किया था: “आपकी इच्छाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सीय सलाह के तहत प्रचुर एहतियात के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे उम्मीद है कि आप कुछ दिनों में घर वापस आ जाएंगे। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें। ”

तेंदुलकर ने 27 मार्च को खतरनाक संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और अस्पताल में भर्ती होने से पहले घर से अलग हो गए थे।
संदेश, जिसमें पाकिस्तान के बाएं हाथ के महान और पूर्व कप्तान शामिल हैं इमरान खान, ने ट्विटर पर इस किंवदंती को जल्द ठीक होने की कामना की।
Rat भारत रत्न ’वाले तेंदुलकर को दक्षिण मुंबई के गिरगाँव के एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह वही अस्पताल है जहां महाराष्ट्र सीएम की पत्नी रश्मि ठाकरे हैं उद्धव ठाकरे, जिन्होंने 23 मार्च को कोविद के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, उन्हें मंगलवार को भर्ती कराया गया था।

यह भी पढ़ें:  आरआर बनाम पीके लाइव स्कोर, आईपीएल 2021: रॉयल्स, किंग्स का लक्ष्य जीत की शुरुआत करना है

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here