खिलाड़ी अच्छी लय में हैं, हम आगे बढ़ेंगे: दिल्ली कैपिटल के सहायक कोच मोहम्मद कैफ | क्रिकेट खबर

1

मुंबई: दिल्ली की राजधानियाँ सहायक कोच मोहम्मद कैफ नए कप्तान सहित उनके अधिकांश खिलाड़ी ऋषभ पंत, अच्छी लय में जा रहे हैं आईपीएल जैसा कि उन्होंने पिछली बार की तुलना में एक बेहतर जाने का लक्ष्य रखा था जब मुंबई इंडियंस ने अपने पहले खिताब के सपने को धराशायी कर दिया था।
कैफ ने कहा, “हम इस साल एक कदम और आगे बढ़ना चाहते हैं और यही दिल्ली कैपिटल टीम का लक्ष्य है। हमारे पास खिताब जीतने वाले खिलाड़ी हैं।” क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया शनिवार को यहां।
“हम पिछले साल बहुत करीब थे और इस सीज़न के लिए प्लस पॉइंट यह है कि ऋषभ पंत जैसे अधिकांश खिलाड़ी काफी क्रिकेट खेल रहे हैं।
“वे खेल के संपर्क में रहे हैं और इसलिए वे आईपीएल में अच्छी लय में हैं।”
दिल्ली की पसंद का दावा करता है रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ, ईशांत शर्मा और विदेशी खिलाड़ी जैसे स्टीव स्मिथ, कगिसो रबाडा और एनरिक नॉर्जे– ये सभी कुछ खेल चुके हैं क्रिकेट या पिछले कुछ महीनों में अन्य।
40 वर्षीय कैफ ने कहा कि टीम ने शनिवार को अपने प्रैक्टिस सेशन के दौरान कैच को रोशनी के तहत लिया।
“खिलाड़ी पिछले कुछ दिनों में बल्लेबाजी और गेंदबाजी अभ्यास कर रहे हैं। एक कोचिंग समूह के रूप में हमने आज के अभ्यास सत्र में क्षेत्ररक्षण कौशल पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है।
“खिलाड़ियों ने रोशनी के तहत कुछ कैच लिए। यह एक शानदार सत्र था। मुझे टीम के कई युवा खिलाड़ियों और अनुभवी खिलाड़ियों से भी मिलना था। रविचंद्रन अश्विन और अजिंक्य रहाणे के साथ मेरी अच्छी बातचीत हुई।”
दिल्ली के राजधानियों के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग अपने संगरोध अवधि को पूरा करने के बाद अपने पहले प्रशिक्षण सत्र में भाग लेंगे।
कैफ ने कहा, “मैं रिकी से व्यक्तिगत रूप से मिलने के लिए उत्सुक हूं। मैं उसके साथ फोन पर संपर्क में हूं। हम पोंटिंग के साथ एक प्रशिक्षण योजना शुरू करेंगे।
दिल्ली कैपिटल अपने आईपीएल 2021 अभियान की शुरुआत करेगी चेन्नई सुपर किंग्स 10 अप्रैल को मुंबई में।

यह भी पढ़ें:  दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान: दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान: पाकिस्तान ने पहला एकदिवसीय मैच जीता लेकिन इमाम-उल-हक ने नहीं किया खेल को खत्म | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here