घरेलू फायदा कम होने से IPL 2021 प्रतिस्पर्धी बन जाएगा: कोहली | क्रिकेट खबर

0

CHENNAI: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली इस साल गुरुवार को कहा इंडियन प्रीमियर लीग यूएई में पिछले साल की तरह ही प्रतिस्पर्धी होगा क्योंकि टीमों को उत्तराधिकार में दूसरे संस्करण के लिए कोई घरेलू फायदा नहीं होगा।
“आपके घर की भीड़ के सामने चिन्नास्वामी स्टेडियम (बेंगलुरू में आरसीबी का घरेलू मैदान) में खेलना काफी पसंद है। मैं इससे सहमत हूं और इससे सहमत हूं। जाहिर है, प्रशंसक हमें खेलते हुए देखने से चूक जाएंगे। अभी ठीक हैं, ”कोहली ने अपने फ्रैंचाइज़ी के सीज़न के ओपनर के खिलाफ कहा मुंबई इंडियंस।

“लेकिन अच्छी बात यह है कि हम भारत में वापस आ गए हैं और पिछले साल की तरह इस संस्करण के बारे में एक और सकारात्मक बात यह है कि कोई घरेलू फायदा नहीं है। हर कोई तटस्थ स्थानों पर खेल रहा है और आपके टीम की ताकत वास्तव में सामने आती है।” ठीक यही कारण है कि पिछला आईपीएल प्रतिस्पर्धी था और पिछले 3-4 मैचों तक, हर कोई क्वालीफाई करने के लिए तैयार था [for the playoffs] जो मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के लिए बहुत अच्छा है। दर्शक वर्ग छत के माध्यम से चला गया जो मुझे इस बार भी होने की उम्मीद है। (2021) टूर्नामेंट प्रतिस्पर्धी होने जा रहा है, “कोहली ने कहा, जो भारत के कप्तान भी हैं।

कोहली ने कहा कि आरसीबी इस संस्करण में सबसे मजबूत पक्षों में से एक है और उम्मीद है कि उसका पक्ष अच्छा करेगा।

1/१२

Pics में – जैव बुलबुले, प्रशिक्षण सत्र और COVID डर: आईपीएल 2021 के लिए बिल्ड-अप

शीर्षक दिखाएं

दुनिया के सबसे बड़े टी 20 फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट टूर्नामेंट का 14 वां संस्करण – इंडियन प्रीमियर लीग 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है जिसमें गत चैंपियन मुंबई इंडियंस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चेन्नई में टूर्नामेंट के ओपनर के रूप में ले रही है। (फोटो क्रेडिट: बीसीसीआई / आईपीएल)

यह भी पढ़ें:  लक्ष्य को पहले तीन मैचों में रोल मिलना है: जोंटी रोड्स | क्रिकेट खबर

“पिछले साल अच्छा प्रदर्शन किया, ऐसे में प्रतिस्पर्धी परिदृश्य, एक पक्ष के रूप में हम आश्वस्त हैं कि हम इस बार सबसे मजबूत टीम हैं। इस बार हमारा भी शानदार सीजन होने वाला है। यह ऐसी चीज है जिसका हम सभी हिस्सा बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “चार टीमों के साथ सेट स्थानों पर खेलने से घरेलू फायदा होगा जो हर टीम को होता था और हम वास्तव में कुछ प्रतिस्पर्धात्मक उत्साह रखते थे।”

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here