चेन्नई सुपर किंग्स: आईपीएल 2021: चेन्नई सुपर किंग्स की सामग्री टीम का एक सदस्य कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करता है क्रिकेट खबर

0

CHENNAI: चेन्नई सुपर किंग्स ()चेन्नई सुपर किंग्स) का सामना करना पड़ा कोविड -19 शनिवार को डरा जब उनके दल के एक कर्मी ने आगामी वायरस से आगे खतरनाक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया इंडियन प्रीमियर लीग ()आईपीएल) 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है। हालांकि, यह विश्वसनीय स्रोतों के माध्यम से पुष्टि की जा सकती है कि उनके खिलाड़ियों या सहायक कर्मचारियों में से कोई भी प्रभावित नहीं हुआ था।
सीएसके अपना पहला मैच 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ खेलेगी।
“यह सीएसके सामग्री टीम से एक अधिकारी है। उनके परीक्षण आज के माध्यम से आए, जिसके बाद उन्हें बाकी दस्ते से पूरी तरह अलग कर दिया गया। यह पुष्टि की जा सकती है कि वह खिलाड़ियों और सहायक कर्मचारियों के पास कहीं नहीं गए थे। इसलिए वे सभी सुरक्षित हैं और टीम हमेशा की तरह अभ्यास करना जारी रखेगी, ”टीम के एक सूत्र ने कहा कि जो घटनाक्रम पर नज़र रख रहा है।

पिछले आईपीएल के दौरान भी, दो खिलाड़ियों दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ सहित सीएसके के सदस्यों ने संयुक्त अरब अमीरात में टूर्नामेंट से पहले सकारात्मक परीक्षण किया था।
सूत्र ने कहा कि इस बार किसी भी खिलाड़ी या सहयोगी स्टाफ द्वारा कोई प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं किया गया।
“कोई उल्लंघन नहीं है और टीम सभी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कर रही है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सामग्री टीम का एक सदस्य प्रभावित हुआ। लेकिन इसने टीम को चौकन्ना कर दिया है और वे सभी तरह की सावधानियां बरत रहे हैं।
इस बीच, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कई ग्राउंडस्टाफ ने शनिवार को कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। वानखेड़े इस सीजन में 10-25 अप्रैल तक 10 आईपीएल खेलों की मेजबानी करेगा, जिसमें पांच सीएसके गेम्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:  भारत से न्यूजीलैंड यात्रा प्रतिबंध आईपीएल में ब्लैक कैप्स को प्रभावित कर सकता है अगर 28 अप्रैल से आगे बढ़ाया जाए क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here