जोश हेज़लवुड का IPL से बाहर जाना | क्रिकेट खबर

3

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर निकलने का फैसला किया है (आईपीएल) और अंतरराष्ट्रीय की भीड़ अनुसूची के लिए आराम करो क्रिकेट वर्ष के अंत में एशेज के साथ समापन।
30 वर्षीय तेज गेंदबाज को दूसरे सत्र के लिए खेलना था चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में, जो छह स्थानों पर खेला जा रहा है, शुरू में 9 अप्रैल से 30 मई तक दर्शकों के बिना खेला जाएगा।
हेज़लवुड ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, “अलग-अलग समय में बुलबुले और संगरोध में 10 महीने का लंबा समय हो गया है, इसलिए मैंने क्रिकेट से आराम करने और घर और ऑस्ट्रेलिया में कुछ समय बिताने का फैसला किया।”
उन्होंने कहा, “हमें आगे भी बड़ी सर्दी मिली है। वेस्टइंडीज एक लंबा दौरा करने जा रहा है, बांग्लादेश (टी 20 दौरे) संभावित रूप से उसी के अंत में फेंका जाएगा।
“तब संभावित रूप से टी 20 विश्व कप एशेज में प्रवेश करता है, इसलिए यह 12 महीने बड़ा है … और मैं खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होने का सबसे अच्छा मौका देना चाहता हूं।
“यह निर्णय मैंने किया है, और यह मेरे साथ बहुत अच्छा बैठता है।”
हेज़लवुड की अंतरराष्ट्रीय टीम के साथी विकेटकीपर-बल्लेबाज जोश फिलिप और ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने भी इस साल के आईपीएल से बाहर कर दिया है, दोनों ने अपने फैसलों के लिए व्यक्तिगत कारणों का हवाला दिया।
ऑस्ट्रेलिया को भारत में ट्वेंटी 20 विश्व कप से पहले तीन वार्म-अप मैचों के लिए अक्टूबर में बांग्लादेश में जाने से पहले जून और जुलाई में वेस्टइंडीज में तीन एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय और तीन ट्वेंटी -20 मैच खेलने हैं।
अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया में एकतरफा टेस्ट खेलेगा, जिसे पिछले साल नवंबर में स्थगित कर दिया गया था, नव वर्ष के आसपास इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट एशेज श्रृंखला से पहले।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: विराट कोहली के पास वही जुनून और भूख है, जो देवदत्त पडिक्कल कहते हैं क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here