झाई रिचर्डसन ने आईपीएल के चरम दबाव से निपटने के लिए एक ‘मुस्कान’ के साथ योजना बनाई है क्रिकेट खबर

2

NEW DELHI: द टी -20 प्रारूप गेंदबाजों और ऑस्ट्रेलियाई पेसर के लिए अक्षम्य हो सकता है झे रिचर्डसन अपने मायके में उच्च दबाव की स्थितियों से निपटने की योजना बना रही है आईपीएल एक “मुस्कान” के साथ उसके प्रसव से पहले।
रन अप शुरू करने से पहले एक मुस्कान ने उनके लिए बिग बैश लीग में काम किया, जहाँ उन्होंने अग्रणी विकेट लेने वाले खिलाड़ी के रूप में काम किया, और उन्हें लगता है कि छक्के मारने के बाद भी उन्हें मुस्कराहट का खेल खेलना चाहिए, जिससे उन्हें अत्यधिक दबाव से निपटने में मदद मिले दुनिया की सबसे बड़ी टी 20 लीग में खेलने के साथ आता है।
24 वर्षीय, जिसने ऑस्ट्रेलिया के लिए दो टेस्ट, 13 एकदिवसीय और 14 T20I खेले हैं, को आईपीएल नीलामी में पंजाब किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ-साथ रिचर्डसन से उम्मीद है कि वह इस सीज़न में टीम की डेथ बॉलिंग का अंत करेंगे।

“मेरे खेल की कुंजी सिर्फ बाहर जाना और मज़े करना है। यह आसान है, ऐसा कहा जाता है, क्योंकि आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के लिए झुक रहे हैं, लेकिन मेरे लिए अगर मैं सिर्फ अपने निशान के शीर्ष पर रह सकता हूं, और मुस्कुरा सकता हूं , मेरे लिए एक बड़ी बात है, “रिचर्डसन, जो मुंबई में अपनी संगरोध पूरा करने के लिए तैयार है, ने पीटीआई को बताया।
“मैंने वास्तव में बिग बैश के दौरान (मुस्कुराहट) अपने निशान के शीर्ष पर करना शुरू कर दिया था, बस वहाँ पर शीर्ष पर एक मुस्कान डालने के लिए बस अपने आप को हर कटोरी याद दिलाने के लिए कि टी 20 मजेदार है।”
पिछले साल कंधे की सर्जरी के बाद नियमित रूप से खेलने के लिए वापस, रिचर्डसन ने कहा कि कभी-कभी वह खुद पर बहुत अधिक दबाव डालते हैं अगर उनके ऊपर कुछ बुरा होता है या ऐसा कुछ होता है।

1/१२

Pics में – जैव बुलबुले, प्रशिक्षण सत्र और COVID डर: आईपीएल 2021 के लिए बिल्ड-अप

शीर्षक दिखाएं

दुनिया के सबसे बड़े टी 20 फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट टूर्नामेंट का 14 वां संस्करण – इंडियन प्रीमियर लीग 9 अप्रैल से शुरू होने वाला है जिसमें गत चैंपियन मुंबई इंडियंस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चेन्नई में टूर्नामेंट के ओपनर के रूप में ले रही है। (फोटो क्रेडिट: बीसीसीआई / आईपीएल)

रिचर्डन ने वेस्ट इंडियन की जगह ली है शेल्डन कॉटरेल पंजाब किंग्स के दस्ते में। कॉट्रेल द्वारा तोड़ दिया गया था राहुल तेवतिया पिछले सीजन में एक ओवर में पांच छक्के और रिचर्डसन अच्छी तरह से जानते हैं कि यह उनके साथ हो सकता है और वह पल भर में रहकर इससे उबरने की योजना बनाते हैं।
“कभी-कभी आप एक अच्छी गेंद डाल सकते हैं और यह छह के लिए चला जाता है। इससे निपटने के लिए कुंजी उस पल को प्राप्त करने का एक तरीका ढूंढ रही है। मेरे लिए अच्छी बात यह है कि बिग बैश में, मैं शायद वह व्यक्ति था जिसे आवश्यकता थी। सभी मुश्किल ओवर। अनुभव के साथ।

यह भी पढ़ें:  एक ही दिन को बार-बार रिलेक्स करना: बबल लाइफ की चुनौतियों पर ग्लेन मैक्सवेल | क्रिकेट खबर

मैं निश्चित रूप से खुद के बारे में अधिक आश्वस्त हो रहा हूं और मौत में गेंदबाजी करने की अपनी क्षमता का समर्थन कर रहा हूं, “तेज गेंदबाज ने कहा, जो साथी पंजाब टीम के साथी के साथ काम करना चाहते हैं।” क्रिस जॉर्डन फिर, बिग बैश में उनके साथ खेला।
एक विशाल मूल्य टैग का दबाव होना लाजिमी है लेकिन हेड कोच के साथ एक स्पष्ट बातचीत के बाद रिचर्डसन काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं अनिल कुंबले
“मैंने खुद पर दबाव डालना शुरू कर दिया (प्राइस टैग के बारे में सोचकर), लेकिन, कल अनिल के साथ मेरी अच्छी बातचीत हुई, और उन्होंने कहा, आप जानते हैं, ‘हमने आपको सिर्फ आपके द्वारा चुने गए प्राइस टैग के लिए नहीं चुना था। आपकी सेवाओं के लिए और आप क्रिकेट के मैदान पर क्या करते हैं ‘।

“मेरे लिए यह सुनना बहुत महत्वपूर्ण था, यह जानने के लिए कि कोच ने मुझे एक कारण के लिए चुना है और जानता है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं।”
“तो मेरे लिए, अब मूल्य टैग के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। मुझे पता है कि कोच जो कुछ मुझसे चाहता है वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता है और जो भी कौशल हो, वह गेंदबाजी को खोल रहा है या कुछ हिट करने की कोशिश कर रहा है। निचले क्रम में चलता है। ”
जैव-बुलबुले में खेलना अपने आप में चुनौतियों का एक सेट है, खासकर रिचर्डसन जैसे किसी व्यक्ति के लिए जो ऐसी जगह से आता है जहां COVID-19 की स्थिति भारत जैसी खतरनाक नहीं है। साथी ऑस्ट्रेलियाई डैनियल सैम्स, जो साथ है आरसीबी इस सीजन में, वायरस के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया गया है।
“उन सभी चीजों के बारे में सोचना मुश्किल नहीं है, विशेष रूप से ऐसी जगह से आ रहे हैं जहां बुलबुले थोड़ा शांत हो गए हैं, इसलिए दूसरे बुलबुले में आने के लिए दुर्भाग्य से हम आगे बढ़ने की आदत डाल रहे हैं।
“लेकिन यह निश्चित रूप से आपके सिर के चारों ओर पाने के लिए मुश्किल है। यह सिर्फ अपने आप को विचलित करने और अपने आप को व्यस्त रखने की कोशिश करने के बारे में है, और यह सुनिश्चित करना है कि आप वर्तमान में हैं और बहुत आगे की नहीं सोच रहे हैं। यदि आप बहुत आगे तक सोचना शुरू करते हैं, तो। बुलबुले हमेशा के लिए लगता है जैसे के लिए पर खींच सकते हैं, “उन्होंने कहा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here