टी -20 विश्व कप की मेजबानी करेगा: सौरव गांगुली | क्रिकेट खबर

0

मुंबई: यहां तक ​​कि वह आयोजन से जूझता है आईपीएल 2021 भारत में एक महामारी, BCCI अध्यक्ष के बीच सौरव गांगुली ने उम्मीद जताई है कि भारत “सर्वश्रेष्ठ आईसीसी” की मेजबानी करेगा टी 20 विश्व कप“अक्टूबर और नवंबर में।
भारत के पूर्व कप्तान ने 2 अप्रैल को अपने पत्र में एक प्रति (टीओआई के साथ) का उल्लेख किया है, जो सभी राज्य संघों के अध्यक्षों और सचिवों को भेजे गए हैं, जिन्हें बीसीसीआई ने चेन्नई में आमंत्रित किया है। मुंबई इंडियंस तथा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर शुक्रवार को।
“मुझे उम्मीद है कि आने वाले सीज़न में, हम सामान्य स्थिति में वापस आने में सक्षम होंगे और पूरा घरेलू सीज़न होगा और सर्वश्रेष्ठ आईसीसी टी 20 विश्व कप की मेजबानी करेंगे,” गांगुली लिखा है।
उन्होंने सभी राज्य इकाइयों को यह भी आश्वासन दिया है कि बीसीसीआई जून और जुलाई में अंडर -19 लड़कों के लिए घरेलू टूर्नामेंट आयोजित करने का इच्छुक है, बशर्ते कोविद -19 स्थिति हाथ से बाहर न निकले।
गांगुली ने लिखा, “सभी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू खिलाड़ी इतने लंबे समय तक जैव-सुरक्षित वातावरण में रहने और अभी तक इस तरह की उच्च गुणवत्ता और अद्भुत क्रिकेट देने के लिए काफी श्रेय के हकदार हैं,” गांगुली ने लिखा।

Source link

यह भी पढ़ें:  ICC ODI रैंकिंग: शिखा पांडे ने शीर्ष 10 गेंदबाजों को तोड़ा क्रिकेट खबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here