दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान: दक्षिण अफ्रीका बनाम पाकिस्तान: पाकिस्तान ने पहला एकदिवसीय मैच जीता लेकिन इमाम-उल-हक ने नहीं किया खेल को खत्म | क्रिकेट खबर

1

CENTURION: भले ही पाकिस्तान मारपीट करता चला गया दक्षिण अफ्रीका शुक्रवार को पहले वनडे में सलामी बल्लेबाज मो इमाम उल हक खुद के साथ निराश था क्योंकि वह खेल को खत्म करने में सक्षम नहीं था।
274 का पीछा करते हुए, पाकिस्तान 186/1 पर इमाम (70) और दोनों के साथ आराम से बैठे थे बाबर आज़म (१०३) अपने व्यक्तिगत मील के पत्थर पार करना। हालाँकि, 38 वें ओवर में एनरिक नार्जे के परिचय ने पाकिस्तान को जल्दी ही 203/5 पर ला दिया। अंत में, आगंतुक तीन विकेट से जीतने में सफल रहे। ()उपलब्धिः)
ईएसपीएनक्रिकइंफो ने इमाम के हवाले से कहा, “आप जानते हैं कि यह महामारी इन दिनों सभी को नीचे ला रही है और इसलिए हमने सोचा कि हम लोगों का थोड़ा मनोरंजन करेंगे।” “लेकिन एक गंभीर नोट पर … यदि आपके शीर्ष तीन सफेद गेंद में सेट हो जाते हैं [formats], तो अन्य टीमों में वे सिर्फ 100 नहीं बनाते हैं, उन्हें 150 मिलते हैं। ”

उन्होंने कहा, “यही हम करने की कोशिश कर रहे हैं। बाबर आजम और मैं आज सेट थे। हमें खेल खत्म करना चाहिए। हम लंबे समय के बाद एकदिवसीय मैच खेल रहे थे। हम अपनी गलतियों से सीखना चाहते हैं … और जीत दर्ज करें। इस तरह [by three wickets] उन्होंने कहा कि सात या छह विकेट से जीत मिली।
70 रनों की अपनी पारी के बारे में बात करते हुए, इमाम ने कहा: “ईमानदारी से कहूं, तो मैं उस खेल को खत्म नहीं करने के लिए बहुत निराश हूं, जिसका मुझे इंतजार है।” [for] मेरे पिछले सौ से डेढ़ साल बाद। मेरे पास पिछले वर्ष में इतने अवसर नहीं थे। आपको हमेशा वह नहीं मिलता जो आप चाहते हैं, लेकिन मुझे इसके लिए दो और खेल मिले हैं। ”
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक टन स्कोर करने के बाद, विराट कोहली और हाशिम अमला की पसंद को पार करते हुए, आजम पुरुषों के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज 13 वनडे शतक बनाने वाले खिलाड़ी बन गए।
दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान रविवार को दूसरे वनडे में मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:  सर्जरी की गई, श्रेयस अय्यर ने बिना समय गंवाए वापसी की क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here