दूसरा टी 20 आई: मार्कराम ने दक्षिण अफ्रीका को दिलाई पाकिस्तान पर आसान जीत | क्रिकेट खबर

1

जोहान्सबर्ग: दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज Aiden Markram सोमवार को द वांडरर्स में दूसरे मैच में छह विकेट से जीत के साथ मेजबान टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ चार मैचों की ट्वेंटी 20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला में शानदार अर्धशतक लगाया।
पाकिस्तान ने बल्लेबाजी के लिए चुना, लेकिन कुछ खराब स्ट्रोक खेलने ने उन्हें अपने 20 ओवरों में नौ विकेट पर 140 रन पर रोक दिया, जो विश्व क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी विकेटों में से एक पर बराबर नीचे था।
दक्षिण अफ्रीका अपने जवाब में कभी भी परेशान नहीं दिख रहा था, क्योंकि उसने अपने लक्ष्य को 36 गेंदों के साथ एक व्यापक जीत में छोड़ दिया था, जिसमें सात प्रमुख खिलाड़ी गायब थे, जो या तो घायल हो गए या उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने के लिए छोड़ दिया गया।
पाकिस्तान की पारी कुछ हद तक खराब हो गई, जब पहली पारी में सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने पहली ही गेंद पर बाएं हाथ के स्पिनर जॉर्ज लिंडे (3-23) को विकेट के पीछे लपक लिया और मार्कराम की गेंद पर आसानी से कैच आउट हो गए।
कप्तान बाबर आज़म (50 गेंदों में 50) और मोहम्मद हफीज (23 में से 32) एकमात्र बल्लेबाज थे जिन्होंने 12 से ऊपर के स्कोर का प्रबंधन किया, जैसा कि सीमर लिजाद विलियम्स (3-35) और लेग स्पिनर तबरेज शम्सी (1-22) ने घर के लिए बेहतरीन मंत्र दिए। पक्ष।
मार्कराम ने जवाब का नेतृत्व किया क्योंकि उन्होंने 30 गेंदों में 54 रन बनाए, जिसमें 46 रन सीमाओं के साथ थे क्योंकि उन्होंने आक्रामक प्रदर्शन में सात चौके और तीन छक्के लगाए।
स्टैंड-इन के कप्तान हेनरिक क्लासेन (21 गेंदों में 36) ने जीत के लिए अपना पक्ष देखा क्योंकि उन्होंने लिंडे (10 में से 20) के साथ पांचवें विकेट की साझेदारी में 3.4 ओवर में 49 रन जोड़े।
सीरीज का तीसरा मैच बुधवार को प्रिटोरिया में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें:  दो पुरुषों की विश्व कप चुनौती लीग श्रृंखला पुनर्निर्धारित | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here