दूसरा टेस्ट: श्रीलंका के पथुम निसांका ने वेस्टइंडीज को हराया | क्रिकेट खबर

1

अधिशोषण मौसम और एक कट्टर दस्तक पथुम निसांका वेस्टइंडीज को दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन बुधवार को श्रीलंका की पहली पारी को लपेटने से रोक दिया, जिससे मैच मजबूती से रुक गया।
उपलब्धिः
केवल अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे निसांका 49 रन पर आउट हो गए, जब बारिश ने श्रीलंका को 250-8 के करीब ला दिया, तब भी वह 104 रन से पीछे था।
पहले टेस्ट में शतक बनाने वाले 22 साल के युवक ने परिपक्वता दिखाते हुए कहा कि वह तेजी से रन बनाकर घाटे में कटौती कर रहा था और बारिश और तेज हवाओं से बाधित एक दिन में मेजबान टीम को निराश कर रहा था।
एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में केवल 42 ओवर ही संभव हो पाए थे जिसमें 136-3 के स्कोर पर फिर से शुरू होने के बाद 118 रनों पर पांच विकेट गंवा दिए।
उन्होंने सुबह के सत्र में दिनेश चंडीमल के साथ 44 और धनंजया डी सिल्वा 39 के साथ दो विकेट गंवाए क्योंकि दोनों बल्लेबाज अच्छी शुरुआत करने में नाकाम रहे।
चांडीमल शैनन गेब्रियल द्वारा निर्धारित जाल में गिर गया, जिसने उसे एक छोटी डिलीवरी में हुक करने के लिए लुभाया और उसे गहरे स्क्वायर लेग बाउंड्री पर पकड़ लिया।
79 वें ओवर में डी सिल्वा अधिक विचित्र परिस्थितियों में चले गए क्योंकि दूसरी नई गेंद उपलब्ध होने से ठीक पहले पार्ट-टाइमर जर्मेन ब्लैकवुड को लाया गया था। उनकी पहली डिलीवरी डी सिल्वा lbw में फंसी लेकिन यह तेजी से बदल रही थी, जिसने एक खिलाड़ी की समीक्षा को प्रेरित करना चाहिए था।
डी सिल्वा बिना किसी हिचकिचाहट के चले गए, हालांकि, आउट होने के बाद, केवल यह पता लगाने के लिए कि उन्होंने समीक्षा की थी कि उन्हें आउट नहीं दिया जाता क्योंकि गेंद उनके विकेट से चूक जाती।
दोपहर के भोजन के बाद, और बारिश की चोटियों के बीच में, निरोशन डिकवेला को 21 के पीछे पकड़ा गया, लेकिन केवल एक समीक्षा के बाद बाहर कर दिया गया और सुरंगा लकमल (6) को अल्जाररी जोसेफ के हाथों कैच आउट कराया गया।
निसानका और लसिथ एम्बुलेंसिया के नाबाद होने के बाद चाय छोड़ने के बाद दुष्यंत चमीरा सस्ते में चले गए।
वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 354 रन बनाए। पहला टेस्ट ड्रा रहा था।
यह भी पढ़ें:  WATCH: कीरोन पोलार्ड ने पहली बार लंग-ओपनर से आगे बढ़कर नेट मारा क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here