देखिए: तेवतिया की सनसनीखेज पकड़ केएल राहुल को शतक से वंचित | क्रिकेट खबर

1

मुंबई: पंजाब किंग्स कप्तान केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र का पहला शतक लगाने के करीब था। हालाँकि, उनकी उम्मीदें धराशायी हो गईं राजस्थान रॉयल्स स्पिनर राहुल तेवतिया डीप मिड विकेट की बाउंड्री पर एक शानदार कैच लपका।
पंजाब फ्रेंचाइजी कप्तान, जिसने ऑरेंज कैप पिछले सीजन में सबसे अधिक रन के लिए प्राप्त की आईपीएल 2020, एक सदी के नौ कम गिर गया, 50 प्रसव से 91 के लिए खारिज कर दिया।

पंजाब किंग्स की पारी के आखिरी ओवर में, राहुल 87 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने बाएं हाथ के गेंदबाज की पहली गेंद फेंकी। चेतन सकारिया चार के लिए अतिरिक्त कवर। गेंद धीमी थी लेकिन राहुल ने गति और लम्बाई को उठाया और उसे बाउंड्री के पास पहुंचा दिया।

राहुल को अपनी टन तक पहुंचने के लिए सिर्फ नौ की जरूरत थी और पांच गेंदें थीं। उनके पक्ष में बाधाओं को भारी रूप से ढेर कर दिया गया था, जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहे थे।

उन्होंने अगली गेंद को मिड विकेट की बाउंड्री के ऊपर से मारने की कोशिश की, लेकिन बाउंड्री रोप पर तेवतिया ने उनके पीछे लगी गेंद को पकड़ लिया और रोप के ऊपर चले गए।
गति तेवतिया को सीमा से बाहर धकेल रही थी, लेकिन ओवर करने से पहले उसने गेंद को वापस मैदान में फेंक दिया और फिर सनसनीखेज कैच लेने के लिए रस्सी पार करने के बाद खेल के मैदान में जा गिरा।

यह भी पढ़ें:  जोश हेज़लवुड का IPL से बाहर जाना | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here