देखिए: पंजाब किंग्स ‘क्रिस गेल क्वेंटाइन खत्म करने के बाद’ मून वॉक ‘पर फिदा क्रिकेट खबर

0

मुंबई: पंजाब किंग्स बल्लेबाज क्रिस गेल इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण से पहले अपनी अनिवार्य सात दिवसीय संगरोध को समाप्त कर दिया है (आईपीएल) जो शुक्रवार से चल रहा है।
‘यूनिवर्स बॉस’ ने बुधवार को दिवंगत पॉप किंवदंती माइकल जैक्सन के हिट गीत “स्मूथ क्रिमिनल” पर मून वॉक का प्रदर्शन करके उस क्षण को मनाया।
पंजाब किंग्स ने गेल का वीडियो साझा किया, जिसमें वह हर कदम पर एक-दूसरे को निहारते नजर आ रहे हैं।
पंजाब किंग्स ने ट्वीट किया, “क्वारंटाइन दा खटम खेल, बहार आ गई तुहदे पसंदीदा – क्रिस गेल।”

पंजाब किंग्स के बैटिंग व्हील में गेल एक महत्वपूर्ण दल है। स्टार बल्लेबाज ने आईपीएल के 13 वें संस्करण में सात मैचों में 288 रन बनाए थे। गेल ने अपने बेल्ट के तहत 349 मैक्सिमम के साथ कैश-रिच लीग में सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी बनाया।
की पसंद के साथ केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, और दाविद मालन, पंजाब किंग्स की आईपीएल में सबसे अच्छी बल्लेबाजी लाइन है।
होमग्राउंड प्रतिभा सरफराज खान, शाहरुख खान, दीपक हुड्डा और मनदीप सिंह के साथ कम प्रभावशाली नहीं है, जब बड़े लड़कों के पास एक दिन की छुट्टी होती है।

जब गेंदबाजी की बात आती है, तो पंजाब किंग्स के तेज-गेंदबाजी आक्रमण ने मोहम्मद शमी के साथ अपनी शानदार भूमिका निभाई है, जिसमें क्रिस जॉर्डन, झे रिचर्डसन, अर्शदीप सिंह और रिले मेरेडिथ की कंपनी है।
स्पिन-हमले का नेतृत्व अंडर -19 विश्व कप स्टार रवि बिश्नोई करेंगे जबकि मुरुगन अश्विन और सौरभ कुमार भी अपना समर्थन देने के लिए टीम में शामिल हैं। पंजाब किंग्स 12 अप्रैल को अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: डीसी ओपनर धवन टीम होटल पहुंचे, 7-दिवसीय संगरोध से गुजरना | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here