दो पुरुषों की विश्व कप चुनौती लीग श्रृंखला पुनर्निर्धारित | क्रिकेट खबर

0

DUBAI: पुरुषों की दो शेष श्रृंखला विश्व कप चैलेंज लीग ए, जो 2023 शोपीस के लिए क्वालिफाइंग मार्ग का हिस्सा है वनडे खेल के शासी निकाय COVID-19 महामारी के कारण भारत में घटना को पुनर्निर्धारित किया गया है आईसीसी गुरुवार को कहा।
विश्व कप चैलेंज लीग ए को प्रतियोगिता की अंतिम दो श्रृंखलाओं में खेले गए शेष 30 सूची ए मैचों को देखने के लिए निर्धारित किया गया था।
कनाडा, डेनमार्क, मलेशिया, कतर, सिंगापुर और वानुअतु 15 से 28 अगस्त के बीच कनाडा में दूसरी श्रृंखला खेलने के कारण थे और तीसरी श्रृंखला 2022 में मलेशिया में होने वाली थी।
मलेशिया की घटना को नवंबर / दिसंबर के लिए आगे लाया गया है, जबकि कनाडा श्रृंखला को अगले साल जुलाई / अगस्त तक वापस धकेल दिया गया था।
“दो आदमी क्रिकेट विश्व कप चैलेंज लीग एक श्रृंखला के सदस्यों को वर्तमान COVID-19 मार्गदर्शन और उनके देश के भीतर प्रतिबंधों के अनुरूप मेजबानी करने का सबसे अच्छा मौका प्रदान करने के लिए स्थानांतरित किया गया है, “इवेंट्स के आईसीसी हेड, क्रिस टेटली ने एक विज्ञप्ति में कहा।
“हमारा सामूहिक उद्देश्य सभी ICC पाथवे इवेंट्स को खेले जाने के लिए और योग्यता के लिए खेल के क्षेत्र में निर्धारित किए जाने का सबसे अच्छा मौका देना है।”
कनाडा वर्तमान में स्टैंडिंग में आठ अंक पर दोनों टीमों के साथ नेट रन रेट पर सिंगापुर का नेतृत्व करता है।
प्रतियोगिता के समापन पर शीर्ष टीम 2023 में होने वाले विश्व कप क्वालीफायर प्ले-ऑफ में छह स्थानों में से एक को चुनौती देगी, जिसमें चैलेंज लीग बी में टेबल टॉपर और सीडब्ल्यूसी लीग 2 में नीचे की चार टीमें होंगी।
दोनों श्रृंखलाओं को पुनर्निर्धारित करने का निर्णय ICC की COVID-19 की व्यापक आकस्मिक योजना के भाग के रूप में चल रही प्रतिबंधों और खेल गतिविधियों को निलंबित करने के कारण लिया गया था।
सदस्यों, प्रासंगिक सरकार और सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ व्यापक विचार-विमर्श के बाद, देशों के लिए मेजबानी के लिए और खेल के क्षेत्र में योग्यता निर्धारित करने के लिए योग्यता के लिए सबसे अच्छा अवसर तय किया गया था।
टेटली ने कहा, “हम आईसीसी की प्राथमिकता के साथ अपने रास्ते के ढाँचों में सभी घटनाओं की निगरानी और मूल्यांकन करते रहेंगे, खिलाड़ियों, कोचों, अधिकारियों और प्रशंसकों की भलाई के लिए जारी रहेंगे।”

यह भी पढ़ें:  हम खुशकिस्मत हैं कि जब वे ऐसा करने में सक्षम नहीं होते हैं, तो वे रोहित शर्मा के साथ खेलते हैं क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here