धोनी पर निर्देशित द्रविड़ का गुस्सा देखा था: सहवाग | क्रिकेट खबर

0

NEW DELHI: भारत के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग कहा कि उन्होंने पूर्व कप्तान को देखा था राहुल द्रविड़ युवा होने पर गुस्सा म स धोनी पाकिस्तान के खिलाफ ढीले शॉट के कारण बर्खास्त कर दिया गया था।
उन्होंने कहा, “मैंने राहुल द्रविड़ को गुस्से में देखा है। जब हम पाकिस्तान में थे और एमएस धोनी एक नए खिलाड़ी थे, तो उन्होंने शॉट खेला और प्वाइंट पर पकड़े गए। द्रविड़ एमएस धोनी से बहुत नाराज थे। ” इसी तरह आप खेलते हैं? आप समाप्त कर सकते हैं?” सहवाग ने पूर्व तेज गेंदबाज से कहा, ‘मैं खुद द्रविड़ से अंग्रेजी के तूफान से घिर गया था। आशीष नेहरा क्रिकबज पर द्रविड़ की एक हालिया विज्ञापन की चर्चा करते हुए, जिसने तूफान से सोशल मीडिया को ले लिया है।
व्यापक रूप से शांत और मिलनसार व्यक्ति के रूप में जाने जाने वाले द्रविड़ विज्ञापन में बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम में साथी यात्रियों को चिल्लाते और हंसते हुए देखा जाता है।

सहवाग ने आगे कहा कि धोनी बहुत ज्यादा शॉट नहीं मार रहे थे और अगली बार जब वह बल्लेबाजी करने आए तो बीच पर रुकना चाह रहे थे।

“जब एमएस धोनी अगली बार बल्लेबाजी के लिए आए, तो मैं देख सकता था कि वह ज्यादा शॉट्स नहीं मार रहे थे। मैंने जाकर उनसे पूछा कि क्या गलत था। उन्होंने कहा कि वह द्रविड़ द्वारा फिर से डांटना नहीं चाहते। मैं चुपचाप खत्म हो जाऊंगा। ‘, धोनी ने कहा, “सहवाग ने याद किया।

यह भी पढ़ें:  दक्षिण अफ्रीका में आधुनिक क्रिकेट खेलते दिखेंगे पाकिस्तान: बाबर आज़म | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here