नसीम शाह ने छह अतिरिक्त खिलाड़ियों के बीच पाकिस्तान टेस्ट कैंप बुलाया क्रिकेट खबर

1

लाहौर, पाकिस्तान क्रिकेट मंडल (पीसीबी) चयनकर्ताओं ने प्रणाली में शामिल सभी प्रमुख कलाकारों को रखने की अपनी रणनीति के तहत शनिवार को छह अतिरिक्त खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे श्रृंखला से पहले टेस्ट खिलाड़ियों के लिए प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया।
10 अप्रैल से गद्दाफी स्टेडियम में आमंत्रित छह खिलाड़ी हैं इरफान उल्लाह शाह (खैबर पख्तूनख्वा), नसीम शाह (मध्य पंजाब), रोहेल नज़ीर (उत्तरी), समन गुल (खैबर पख्तूनख्वा) और ताज वली (बलूचिस्तान), वकास मकसूद (मध्य पंजाब), एक मीडिया बयान में पीसीबी को सूचित किया।
जोहानसबर्ग के लिए पक्ष के प्रस्थान से पहले आयोजित प्रशिक्षण शिविर में, चयनकर्ताओं ने सात अतिरिक्त खिलाड़ियों को आमंत्रित किया था ताकि कोच उनके विकास पर काम करें।
अलग-अलग, पाकिस्तान सुपर लीग में शामिल नहीं 25 खिलाड़ियों के लिए एक उच्च-प्रदर्शन प्रशिक्षण शिविर राष्ट्रीय उच्च-प्रदर्शन केंद्र में आयोजित किया गया था, लेकिन कोविद -19 मामलों में वृद्धि के कारण इसे बंद करना पड़ा।
टेस्ट खिलाड़ियों का शिविर 11-20 अप्रैल तक जैव-सुरक्षित वातावरण में चलेगा, इससे पहले कि 11 खिलाड़ी 21 अप्रैल को हरारे के लिए प्रस्थान करेंगे, पक्ष के अन्य सदस्यों से जुड़ेंगे। पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच दो टेस्ट मैच हरारे में 29 अप्रैल से 3 मई और 7-11 मई तक खेले जाएंगे।
शिविर में भाग लेने के लिए हरारे-बाउंड टेस्ट खिलाड़ी आबिद अली (मध्य पंजाब), अजहर अली (मध्य पंजाब), फहीम अशरफ (मध्य पंजाब), फवाद आलम (सिंध), इमरान बट (बलूचिस्तान), नाहर अली (उत्तरी), साजिद खान हैं। (खैबर पख्तूनख्वा), सलमान अली आगा (दक्षिणी पंजाब), सऊद शकील (सिंध, फिटनेस के अधीन), शाहनवाज दानी (सिंध), ताबिश खान (सिंध) और ज़ाहा महमूद (दक्षिणी पंजाब)।

यह भी पढ़ें:  जिस तरह से उन्होंने एचसीए की एजीएम को संभाला, उसके लिए मोहम्मद अजहरुद्दीन ने उन्हें विकेट पर लगाया क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here