पंजाब किंग्स के मुख्य कोच कुंबले का कहना है कि शाहरुख ने मुझे पोलार्ड की याद दिलाई है क्रिकेट खबर

0

मुंबई: पंजाब किंग्स प्रमुख कोच अनिल कुंबले तमिलनाडु के क्रिकेटर की प्रशंसा की है शाहरुख खान और वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी की तुलना स्वाबलंबी बल्लेबाज से की किरोन पोलार्ड
इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले पोलार्ड (आईपीएल), खेल के सबसे छोटे प्रारूप में सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक है। कुंबले को लगता है कि बदमाश के पास पोलार्ड जैसा ही कौशल है।
“वह (शाहरुख) मुझे वास्तव में पोलार्ड के बारे में कुछ याद दिलाता है। जब मैं मुंबई इंडियंस के साथ था, नेट्स में पोलार्ड खतरनाक था। मैं थोड़ा सा (नेट्स में) गेंदबाजी करता था, और पहली बात मैं उसे बताता था।” पंजाब किंग्स के ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में कुंबले ने कहा, “सीधे हिट।”
उन्होंने कहा, “यहां तक ​​कि मैं कोशिश भी नहीं कर रहा हूं। मैं अभी काफी उम्र का हूं, और शरीर अब गेंदबाजी नहीं करता है। इसलिए, मैं शाहरुख को गेंदबाजी नहीं करने जा रहा हूं, निश्चित रूप से,” उन्होंने कहा।

अनकैप्ड शाहरुख को फरवरी में आईपीएल की मिनी नीलामी में पंजाब किंग्स द्वारा सम्मानित किया गया था। शाहरुख की बेस प्राइस 20 लाख रुपये थी लेकिन वह 5.25 करोड़ रुपये में पंजाब किंग्स गए। दिल्ली की राजधानियाँ, RCB और पंजाब किंग्स सभी ने उसके लिए बोली लगाई, लेकिन अंत में, विजेता बोली पंजाब किंग्स द्वारा बनाई गई थी।
इस साल के सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शाहरुख उल्लेखनीय रूप में थे और उन्होंने दूसरी बार खिताब जीतने में तमिलनाडु का बड़ा हाथ था।
इस बीच, जब गेंदबाजी की बात आती है, तो पंजाब किंग्स के तेज-गेंदबाजी आक्रमण ने मोहम्मद शमी के साथ अपनी शानदार भूमिका निभाई है, जिसमें क्रिस जॉर्डन, झे रिचर्डसन, अर्शदीप सिंह और रिले मैथिथ की कंपनी है।
स्पिन-आक्रमण की अगुवाई U19 विश्व कप स्टार रवि बिश्नोई करेंगे मुरुगन अश्विन और सौरभ कुमार भी अपना समर्थन देने के लिए टीम में हैं। पंजाब किंग्स 12 अप्रैल को अपने पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।

यह भी पढ़ें:  2011 भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप सेमीफाइनल अपने आप में एक फाइनल था: साइमन टफेल | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here