पाकिस्तान श्रृंखला करघे के रूप में बावुमा नियुक्ति उत्तेजित बाउचर | क्रिकेट खबर

1

जोहान्सबर्ग: दक्षिण अफ्रीका के नए सीमित ओवरों के कप्तान तेम्बा बावुमा अपने पैरों को खोजने के लिए समय दिया जाना चाहिए लेकिन कोच मार्क बाउचर देश के रूप में अपनी नियुक्ति को मानते हैं पहले अश्वेत कप्तान “रोमांचक समय” का प्रतिनिधित्व करता है।
बावुमा उस भूमिका में डेब्यू करेंगे जब दक्षिण अफ्रीका शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला शुरू करेगा, जिसके बाद साल में भारत में होने वाले टी 20 विश्व कप तक तीन ट्वेंटी -20 मैच होंगे।
बल्लेबाज विकेटकीपर से लेता है क्विंटन डी कॉक, जिन्होंने तीनों प्रारूपों में कप्तानी छोड़ दी है।
बाउचर ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, “यह बनाने के लिए एक बड़ा विकल्प था और हमें टेम्बा को अपने पैरों को खोजने के लिए कुछ समय देना चाहिए।”
उन्होंने कहा, “उनकी तैयारी शानदार रही है, जिस तरह से उन्होंने लोगों से बात की है। हमें लगता है कि कप्तान के रूप में हमारे लिए यह बहुत ही रोमांचक समय है और हम सिर्फ मैदान पर उतरने और खेलने के लिए उत्सुक हैं।”
दक्षिण अफ्रीका ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रतिस्पर्धा नहीं की है क्योंकि फरवरी के मध्य में पाकिस्तान का एक टेस्ट और टी 20 दौरा समाप्त हो गया था, और बाउचर ने कहा कि वह स्पिनिंग परिस्थितियों में सहायता करने के लिए अपने बल्लेबाजों के शस्त्रागार में शॉट जोड़ने पर काम कर रहे थे।
उन्होंने कहा, “बहुत कुछ है जो हम अपस्किल खिलाड़ियों पर काम कर रहे हैं। यह लोगों को 360 (विकेट के आसपास डिग्री) स्कोर करने के लिए अलग-अलग विकल्प देने के बारे में है,” उन्होंने कहा।
“इसमें समय लगेगा। आप सिर्फ एक आदमी को जाल में नहीं डालते हैं और उसे सिखाते हैं कि एक सत्र में स्वीप और रिवर्स स्वीप कैसे करें। उन्हें मैच परिस्थितियों में ऐसा करने के लिए आत्मविश्वास हासिल करना होगा।”
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तीनों प्रमुखों के बाद दक्षिण अफ्रीका दूसरे वनडे के बाद प्रमुख खिलाड़ी डी कॉक, एनरिक नार्जे और कगिसो रबाडा को खो देगा।
बाउचर ने कहा, “हमने इसके लिए योजना बनाई है, भारत और दक्षिण अफ्रीका ने आईपीएल के लिए खिलाड़ियों को जारी करने के लिए एक लंबा समझौता किया है।”
“इसका अच्छा हिस्सा यह है कि वे मजबूत विरोधियों के खिलाफ एक अच्छी प्रतियोगिता में खेलने के लिए वहां जाएंगे, और भारत के स्थानों पर पहली बार जानकारी प्राप्त करेंगे।”

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 बिल्ड-अप: पेस की चिंताओं को संबोधित किया लेकिन क्या पंजाब किंग्स की स्पिन विभाग में गहराई है? | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here