पिछले साल एक भी छक्का नहीं मारा था, बीच में गेंद को हिट करना अच्छा लगा: ग्लेन मैक्सवेल | क्रिकेट खबर

2

CHENNAI: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ()आरसीबी) बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने कहा है कि उन्होंने निश्चित रूप से दो छक्के मारने के बाद अच्छा महसूस किया मुंबई इंडियंस इंडियन प्रीमियर लीग में (आईपीएल) 2021 सलामी बल्लेबाज के रूप में वह पिछले साल एक भी छक्का मारने में विफल रहा।
मैक्सवेल पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के लिए खेले थे और उन्होंने महज 100 रनों से ऊपर की पारी खेली थी। अपने कार्यकाल के दौरान, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने एक भी छक्का नहीं मारा।
लेकिन आईपीएल 2021 में सलामी बल्लेबाज ने अपनी किस्मत बदलने में कामयाबी हासिल की, क्योंकि उन्होंने 39 रन की पारी खेली, जिसमें दो छक्के शामिल थे। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शुक्रवार को रोमांचक मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को दो विकेट से हरा दिया।
“यह निश्चित रूप से अच्छा लगा। मैंने पिछले साल एक भी छक्का नहीं मारा। मैंने विराट को याद दिलाया कि उन्होंने पिछले साल छक्का नहीं मारा था। बीच में से एक को हिट करने के लिए, यह पीठ का बंदर है। यह अच्छा है। मैक्सवेल ने बताया कि अच्छी शुरुआत करना और दूसरे छोर पर कप्तान रखना, इससे मेरा काम थोड़ा आसान हो जाता है हर्षल पटेल आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में।

हर्षल पटेल ने पहले शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया एबी डिविलियर्सआरसीबी के मास्टरक्लास ने मुंबई इंडियंस को दो विकेट से हराया। हर्षल ने निर्धारित 20 ओवरों में मुंबई इंडियंस को 159 रनों पर सीमित करने के लिए पांच विकेट (अंतिम ओवर में तीन) लिए थे और इसके परिणामस्वरूप, वह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले गेंदबाज बन गए।

यह भी पढ़ें:  RR vs PK पूर्वावलोकन, आईपीएल 2021: कठिन परीक्षा का इंतजार कप्तान संजू सैमसन | क्रिकेट खबर

जवाब में, आखिरी गेंद पर आरसीबी को लाइन मिली, डेथ ओवरों में डीविलियर्स द्वारा किए गए कुछ बेहतरीन हिट्स के सौजन्य से। आरसीबी के लिए, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स ने क्रमशः 39 और 48 की पारी खेली। कप्तान विराट कोहली ने भी 29 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली।
“स्पष्ट रूप से, यह बहुत अच्छा लगा। यह टी 20 में मेरा अब तक का पहला तिकड़म था, जो विशेष महसूस हुआ और इस तरह के अच्छे बल्लेबाजी लाइनअप के खिलाफ आ रहा था, यह शीर्ष पर चेरी था। गेंद थोड़ी सी पूंछने लगी थी इसलिए मैं उन्हें पैर की उंगलियों पर मारना चाहता था। और अगर वे चूक जाते हैं, तो यह स्टंप्स को मार देगा और मुझे पता था कि अगर वे यॉर्कर का इंतजार कर रहे हैं, तो मेरी धीमी गेंदें वास्तव में भ्रामक हो सकती हैं। इसलिए, मैं सिर्फ इसे मिलाने और जितने विकेट लेने की कोशिश कर रहा था, उतना ही कर रहा हूं। मैक्सवेल को बताया।

“मैंने एबी डिविलियर्स से कहा कि जब मैं वहां गया तो मैं आपके साथ हूं और हम इस खेल को जीतने जा रहे हैं। जाहिर है, जब भी आप विजयी रन बनाते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह एक सीमा है या एक है, यह एक है विशेष भावना। मैदान पर शानदार दिन, “उन्होंने कहा।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here