महाराष्ट्र सरकार ने टीमों को अभ्यास करने की अनुमति दी 8:00 | क्रिकेट खबर

1

मुंबई: द महाराष्ट्र सरकार मुंबई में स्थित आईपीएल टीमों को रात में कर्फ्यू और मुंबई में सप्ताहांत के बंद होने के बावजूद अभ्यास करने की अनुमति देने के लिए एक विशेष अपवाद बनाया गया है।
बीसीसीआई के अंतरिम सीईओ और आईपीएल सीओओ हेमांग अमीन को लिखे पत्र में, महाराष्ट्र सरकार के अवर सचिव, शिरांग घोलप ने लिखा है: “यह आपके द्वारा ऊपर उल्लेखित किया गया है (पत्र में आईपीएल से संबंधित अनुमतियों के लिए अनुरोध के संबंध में मार्च 31) आईपीएल के 10 मैचों से अधिक के लिए पत्र खेले जाने वाले हैं वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में। 10 मैचों में से, नौ 7.30 बजे निर्धारित हैं। मैच के समय को ध्यान में रखते हुए टीमें अभ्यास कर रही हैं क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (CCI) और एमसीए (वानखेड़े स्टेडियम) दो सत्रों में – शाम 4 बजे से 6.30 बजे और शाम 7.30 बजे से 10 बजे तक अभ्यास करने के लिए निर्धारित है। तदनुसार, टीमों के लिए अनुमति मांगी गई है और आईपीएल कर्मचारियों को शाम 8 बजे के बाद मैदान के अंदर अभ्यास करने की अनुमति दी गई है और उन्हें उक्त समय के बाद मैदान से अपने-अपने होटल तक मुफ्त आवाजाही की अनुमति दी गई है। ”
“तदनुसार, अनुमति उक्त अनुरोध के लिए दी जा रही है, जो जैव-बुलबुले के अनुकूल जांच के अधीन है,” पत्र का निष्कर्ष है।
वानखेड़े ग्राउंड-स्टाफ के अधिकांश सदस्य नकारात्मक परीक्षण करते हैं।
इस बीच, एक बड़ी राहत में मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन, यह पता चला है कि वानखेड़े के अधिकांश 10 ग्राउंड-स्टाफ सदस्य, जिन्होंने पहले वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, ने अब नकारात्मक परीक्षण किया है।

यह भी पढ़ें:  एक अच्छा लेग स्पिनर हमेशा एक अच्छे कप्तान के तहत विकसित होता है: अमित मिश्रा | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here