महिला टी 20 चुनौती तीन टीमों के रहने की संभावना | क्रिकेट खबर

2

NEW DELHI: BCCI के विमेंस के लिए तीन टीमों के साथ रहने की संभावना है टी -20 चैलेंज टूर्नामेंट, आमतौर पर के दौरान आयोजित किया जाता है आईपीएल खेलना-कूदना।
बोर्ड ने पिछले साल प्रदर्शनी कार्यक्रम को चार टीमों में बढ़ाने की योजना बनाई थी, लेकिन यह COVID-19 महामारी के कारण तीन-टीम के मामले में बनी रहेगी।
चूंकि पिछले साल सितंबर-नवंबर की खिड़की में देरी से आईपीएल आयोजित किया गया था, इसलिए महिला चैलेंज चुनौती से भिड़ गई WBBL, जिससे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अनुपलब्ध हैं।
बीसीसीआई के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, “अब तक योजना तीन टीमों की है। जल्द ही एक अंतिम निर्णय लिया जाएगा। यह एक अच्छा मौका है कि यह दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। वार्ता ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ियों के साथ है।” सोमवार को।
चार खेलों वाले अंतिम संस्करण को शारजाह में आयोजित किया गया था क्योंकि दुबई और अबू धाबी में आईपीएल प्ले-ऑफ हुआ था।
इस आयोजन पर निर्णय 16 अप्रैल को बीसीसीआई की सर्वोच्च परिषद की बैठक के दौरान लिया जा सकता है, जब भारतीय महिला टीम के सहयोगी स्टाफ की नियुक्ति और इसके फ्यूचर टूर्स प्रोग्राम पर भी चर्चा की जाएगी।
महामारी के बीच मैच के अभ्यास पर भारतीय खिलाड़ी बुरी तरह से कम थे। भारत ने पिछले महीने एक साल में अपनी पहली सीरीज़ खेली जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका की टीम के लिए वनडे और टी 20 सीरीज़ खो दी।
नुकसान के बाद, वनडे कप्तान मिताली राज ने कहा था कि अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट से पहले टीम को एक उचित शिविर की आवश्यकता होगी, जो महामारी द्वारा उत्पन्न लॉजिक बाधाओं के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले ऐसा नहीं था।
श्रृंखला को अंतिम मिनट में घोषित किया गया था, जब दोनों टीमों ने एक सप्ताह में केवल एक सत्र पूरा करने के बाद ओपनर से पहले प्रशिक्षण सत्र शुरू किया था।
बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा घोषित 2021 में भारत में सात साल बाद अपना पहला टेस्ट खेलने की संभावना है।
उन्हें अगले साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड में होने वाले वनडे विश्व कप की तैयारी के तहत इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के दौरे की भी संभावना है।

यह भी पढ़ें:  पृथ्वी शॉ: IPL 2021: दिल्ली के राजधानियों के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने 'संभावित सुपरस्टार' पृथ्वी शॉ के प्रशिक्षण विधियों के साथ अपने संघर्ष का खुलासा किया। क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here