मार्क बाउचर IPL सीरीज़ से गायब पाकिस्तान के खिलाड़ियों की सकारात्मकता को देखते हैं | क्रिकेट खबर

0

कराची: दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर अपने आईपीएल-बाउंड खिलाड़ियों को पाकिस्तान सीरीज़ से चूकने के लिए सकारात्मक स्थिति में रहने की मांग करते हुए कहा कि यह भारत में उनकी टी 20 विश्व कप की तैयारी में मदद करेगा और उन्हें अपनी टीम की बेंच स्ट्रेंथ को परखने की अनुमति भी देगा।
सहित पाँच शीर्ष दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी क्विंटन डी कॉक, कागिसो रबाडा, लुंगी एनगिडी, डेविड मिलर और एनरिक नार्जे, पाकिस्तान के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों के लिए उपलब्ध होंगे, इससे पहले कि वे 9 अप्रैल से आईपीएल शुरू होने से पहले भारत के लिए अपनी संगरोध अवधि शुरू करें।
“इस श्रृंखला में मैचों से गायब इन खिलाड़ियों के पेशेवरों और विपक्ष हैं, लेकिन हम इसे कुछ समय के लिए जानते हैं क्योंकि बीसीसीआई और सीएसए के पास आईपीएल के लिए खिलाड़ियों को जारी करने के लिए एक लंबा समझौता है और कोविद की वजह से शेड्यूलिंग काफी काम नहीं करता है- 19 स्थिति, “बाउचर ने एक आभासी संवाददाता सम्मेलन में बताया।
दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि पेशेवरों में से एक यह था कि खिलाड़ी भारत में आईपीएल खेलेंगे जहां इस साल के अंत में विश्व टी 20 निर्धारित है।
बाउचर ने कहा, “मुझे लगता है कि वर्ल्ड टी 20 में जाने वाले आईपीएल में उनका प्रदर्शन हमारी मदद करेगा।”
“शीर्ष मजबूत विपक्ष के खिलाफ एक अच्छी मजबूत प्रतियोगिता में खेलना, जो कि विश्व टी 20 में उनका सामना करने की संभावना है, वे विभिन्न स्थानों के बारे में पहले हाथ की जानकारी प्राप्त करने जा रहे हैं, विपक्ष हम विश्व घटना में मिलने की उम्मीद करते हैं।
“इसे सकारात्मक रूप से देखें, वे छुट्टियों पर नहीं जा रहे हैं और यह हमें अन्य लोगों के साथ मैदान में नज़र रखने का अवसर भी देता है।”
बाउचर ने एकदिवसीय टीम में शीर्ष क्रम के बल्लेबाज एइडन मार्कराम के चयन का भी समर्थन किया और उम्मीद जताई कि “वह अपनी मानसिकता बदल सकते हैं और दक्षिण अफ्रीका के लिए अपनी लाल गेंद को सफेद गेंद क्रिकेट में ला सकते हैं।”
“कभी-कभी सफेद गेंद क्रिकेट के साथ मानसिकता यह होती है कि यदि आपका चरित्र एक ऐसा विनम्र चरित्र है जैसा कि आइडेन है, तो वह कभी-कभी महसूस करता है कि वह 140 की स्ट्राइक रेट से स्कोरिंग नहीं कर रहा है, उसे लगता है कि वह किसी तरह टीम को संभाल रहा है। , “बाउचर ने कहा।
“मुझे लगता है कि अगर हमारी टीम में Aiden और कुछ लोगों को पसंद है तो वे ईमानदार होंगे अगर वे बाहर निकलते हैं और शतक बनाते हैं तो वे बहुत से खिलाड़ी नहीं हैं जो उन्हें आउटकोर कर सकें।
“मेरे लिए मानसिक समायोजन यह है कि आइडेन को उस मानसिकता में कैसे लाया जाए कि वह फ्रैंचाइज़ी स्तर पर खेलते समय बल्लेबाजी में जाए। यह कुछ ऐसा है जिसे हमने उसके साथ संबोधित किया है। हो सकता है कि वह एक या दो को समझे कि सफेद में टिक कैसे करें। बॉल क्रिकेट। ”
उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान इस तथ्य से प्यार करेगा कि उन्हें दक्षिण अफ्रीका में सीमर के अनुकूल परिस्थितियां मिली हैं, लेकिन कुंजी सही क्षेत्रों में गेंद को प्राप्त करना है।

यह भी पढ़ें:  एक छक्का ने हमें विश्व कप नहीं जीता: गौतम गंभीर | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here