मुंबई में एक्सर, ग्राउंड स्टाफ, BCCI IPL टीम टेस्ट कोविड पॉजिटिव, BCCI का कहना है कि मैचों को शिफ्ट करने में बहुत देर हो चुकी है क्रिकेट खबर

0

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को आईपीएल से एक हफ्ते पहले एक बड़ा झटका लगा है जिसमें टूर्नामेंट में वापसी करने वाले कई लोग शामिल हैं। कोविड -19 पिछले कुछ दिनों से सकारात्मक। दिल्ली की राजधानियाँएक्सर पटेल वानखेड़े स्टेडियम में 10 मैदानों के साथ सकारात्मक परीक्षण किया है और सात सदस्यों से बीसीसीआईकी आईपीएल आयोजन टीम।
मुंबई 10 अप्रैल को इस साल के आईपीएल के दूसरे मैच की मेजबानी करने के लिए तैयार है चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली की राजधानियाँ। हालांकि, बीसीसीआई मुंबई में होने वाले मैचों को रोकने के लिए आश्वस्त है। TOI समझता है कि BCCI ने हैदराबाद को बैकअप स्थानों में से एक माना है।
उन्होंने कहा, “मुंबई से मैचों को स्थानांतरित करने के लिए बहुत देर हो चुकी है। आयोजक टीम के सदस्य एक अलग बुलबुले में हैं। खिलाड़ी सख्त बुलबुले में हैं। बीसीसीआई ने हैदराबाद को बैकअप के रूप में रखा था, लेकिन इसे एक हफ्ते में स्थानांतरित करना बहुत मुश्किल है।” , “BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने TOI को बताया।
“उन्होंने 28 मार्च 2021 को एक नकारात्मक रिपोर्ट के साथ मुंबई में टीम होटल में जाँच की थी। दूसरे COVID परीक्षण से उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई। वह वर्तमान में एक निर्दिष्ट चिकित्सा देखभाल सुविधा में अलगाव में है,” कैपिटल के एक बयान को पढ़ें। ।
यह ध्यान दिया जा सकता है कि चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के कुछ खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने सितंबर में पिछले साल के आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंचने पर परीक्षण किया था। अधिकारी ने कहा, “फिलहाल, बीसीसीआई एक घटना से मुक्त आईपीएल खींचने के लिए आश्वस्त है, जैसा कि यूएई में हुआ था।”
चेतावनी पर मेजबान संघ; DDCA में कर्मचारियों को टीका लगाया जाता है
टीओआई समझता है कि बोर्ड अपने कोविद प्रोटोकॉल को मजबूत करने के लिए बाकी मेजबान संघों से बात कर रहा है। मैचों की मेजबानी करने वाले स्थानीय संघों के साथ, प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले कुछ अनियंत्रित एसोसिएशन सदस्यों का निवास है। अन्य राज्य संघों को यह सूचित किया जाएगा कि वे टूर्नामेंट के दूसरे भाग में होने वाले मैचों की मेजबानी के लिए भी प्रोटोकॉल लागू करना शुरू करें।
दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए), जो 28 अप्रैल को अपने पहले खेल की मेजबानी करेगा, ने पहले ही अपने पूरे कर्मचारियों के लिए एक मुफ्त टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया है। डीडीसीए के एक अधिकारी ने टीओआई को बताया, “ग्राउंड स्टाफ शॉट्स पाने वाले पहले व्यक्ति थे। डीडीसीए के अध्यक्ष रोहन जेटली ने सरकार से विशेष अनुमति ली थी। अब सभी कर्मचारियों और निदेशकों को टीका लगाया जाएगा।”
यह पता चला है कि बीसीसीआई अन्य राज्य संघों से आने वाले दो महीनों में किसी भी घटना को रोकने के लिए इस तरह के अभियान का आयोजन करने का आग्रह करेगा।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: एमएस धोनी के साथ टॉस के लिए बाहर निकलना होगा खास क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here