मुझे पता था कि आरसीबी के लिए मेरी भूमिका उस समय से है जब मुझे डीसी द्वारा कारोबार किया गया था: हर्षल पटेल | क्रिकेट खबर

2

CHENNAI: हर्षल पटेल पहले से अच्छी तरह से बताया गया था कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए डेथ ओवरों के “पॉइंट्समैन” होंगे, एक भूमिका जो उन्होंने आईपीएल के ओपनर के खिलाफ पूर्णता में निभाई थी मुंबई इंडियंस
27 के लिए हर्षल का करियर सर्वश्रेष्ठ 5 में से दो मैच जीतने वाला प्रदर्शन था आरसीबी दूसरे से आ रहा है एबी डिविलियर्स
हरियाणा के तेज गेंदबाज ने शुक्रवार को मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “जब मुझे दिल्ली की राजधानियों से व्यापार किया गया था, तो मुझे बताया गया था कि मैं फ्रेंचाइजी के लिए क्या भूमिका निभाऊंगा।”
वह मौत के मामले में शानदार थे और कप्तान विराट कोहली ने कहा, हर्षल को भी पता था कि उनसे वह कठिन प्रदर्शन करने की उम्मीद की जाती है जिसके लिए उन्होंने सावधानीपूर्वक योजना बनाई थी।

उन्होंने कहा, “स्पष्ट निर्देश थे कि मैं आखिरी दो ओवरों में गेंदबाजी करूंगा (उन्होंने 18 वां और 20 वां ओवर फेंका)। इससे मुझे बहुत स्पष्टता मिली। इसने मुझे बल्लेबाजों के खिलाफ कुछ योजनाओं को तैयार करने में मदद की और मेरी तैयारियों को संक्षिप्त रखा। ”
हर्षल ने कहा कि गति में बदलाव और धीमी यॉर्कर उनकी सबसे बड़ी ताकत रही हैं।

“गेंद एक मंच पर उलट शुरू हुई। यॉर्कर्स और धीमी गेंदों को गेंदबाजी करना महत्वपूर्ण था, ”उन्होंने कहा।
हर्षल के अनुसार, वह उन धीमी यॉर्कर गेंदबाजी कर रहे हैं जिनसे छुटकारा मिला इशान किशन और मार्को जानसन, अब लगभग दो सत्रों के लिए।

1/1 1

Pics में – एबी डिविलियर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के रूप में सितारों को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी गेंद पर थ्रिलर दिया

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: दो और ग्राउंडस्टाफ, वानखेड़े स्टेडियम में कोविद -19 के लिए एक प्लम्बर टेस्ट पॉजिटिव क्रिकेट खबर

शीर्षक दिखाएं

एबी डीविलियर्स ने 48 रनों की तेज पारी खेली, क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 में सलामी बल्लेबाजों मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी गेंद पर थ्रिलर खेला। (फोटो क्रेडिट: पीटीआई)

उन्होंने कहा, ” जब आप धीमी यॉर्कर के विकेट नहीं निकालते, तो लोग ऐसा नहीं करते। मेरे पास हमेशा यॉर्कर था लेकिन पहले इसे खेल में नहीं ले जा सकते थे।
उन्होंने प्रशिक्षण सत्र के दौरान गेंदबाजी यॉर्कर का बहुत अधिक अनुकरण किया ताकि मैच के दौरान इसे सही किया जा सके।
“पिछले 15-20 दिनों में, मैं खुद को स्थितियों में ढालने की कोशिश कर रहा था।”
बहुत सारे आईपीएल क्रिकेट खेलने के बाद, वह समझता है कि कैसे स्थिति अच्छे से बुरे में बदल सकती है।
“आप हमेशा अच्छी शुरुआत करना चाहते हैं। मैं अपने 10 वें सीज़न में हूं और मुझे पता है कि एक सीज़न जल्दी से अच्छे से बुरे में कैसे जा सकता है।”
*****
हम एक छठी बोवर से चूक गए, लिन को लगता है
मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को लगता है कि उनकी टीम आरसीबी के खिलाफ छठा गेंदबाजी विकल्प नहीं होने से शायद चूक गई।
लिन ने कहा, “हम छठे गेंदबाज से चूक गए।”
जब पूछा गया क्यों हार्दिक पांड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे थे, लिन ने संकेत दिया कि ऑल-राउंडर अपने कार्यभार प्रबंधन से अलग कंधे पर हाथ रख सकता है।
“मैं वास्तव में डॉन ‘जानता हूं कि शायद वह कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है। जाहिर है जब वह गेंदबाजी करता है, तो वह हमारे पक्ष में एक अलग आयाम लाता है। लेकिन मुझे लगता है कि यह एक एहतियाती उपाय था, ”क्वींसलैंडर ने कहा।
के साथ एक मिश्रण-अप रोहित शर्मा स्किपर के रन-आउट के कारण और लिन ने उसके बाद थोड़ा “नर्वस” किया।
“ये खेल का हिस्सा हैं। हां, मैं थोड़ा घबरा गया था, ” वह हंस पड़ा।
MI अपनी विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोर द्वारा COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद कुछ दिनों का अभ्यास नहीं कर सका।
“हाँ, यह एक मुश्किल स्थिति है अगर एक लंबा तेज गेंदबाज दो दिनों के लिए अपने कमरे में सीमित है। लेकिन हम इसे एक बहाना नहीं मान सकते, ”लिन ने कहा।

यह भी पढ़ें:  लंकाशायर क्रिकेट ने श्रेयस अय्यर को 'स्विफ्ट रिकवरी' की शुभकामना दी क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here