मुझे यकीन है कि आप COVID-19 को छह में मारेंगे: अकरम तेंदुलकर को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता है क्रिकेट खबर

0

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने शुक्रवार को कामना की सचिन तेंडुलकर कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, बाद को अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था।
“जब आप 16 वर्ष के थे, तब भी आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों की हिम्मत और हौंसले के साथ संघर्ष किया … इसलिए मुझे यकीन है कि आप जल्द ही मास्टर के लिए कोविद -19 मारेंगे! जल्द ही उबरने में महारत हासिल है! अगर आप डॉक्टरों के साथ भारत के विश्व कप 2011 की सालगिरह मनाते हैं तो बहुत अच्छा होगा!” और अस्पताल के कर्मचारी … मुझे एक तस्वीर भेजें! ” अकरम ने ट्वीट किया।

पिछले शनिवार को, तेंदुलकर ने सूचित किया था कि उन्होंने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और कहा कि उनके घर के अन्य सभी सदस्यों ने नकारात्मक COVID परिणाम लौटाए थे। शुक्रवार को, तेंदुलकर ने कहा कि उन्हें “चिकित्सीय सलाह के तहत प्रचुर सावधानी” के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने भारत के ऐतिहासिक 2011 विश्व कप जीत की 10 वीं वर्षगांठ पर अपने प्रशंसकों को भी बधाई दी।
“आपकी इच्छाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सा सलाह के तहत प्रचुर एहतियात के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में घर वापस आ जाएगा। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें। सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई।” हमारे विश्व कप जीत की 10 वीं वर्षगांठ, “उन्होंने लिखा।

इसके तुरंत बाद, भारत के पूर्व क्रिकेटरों और बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस दिग्गज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। तेंदुलकर के ट्वीट का जवाब देते हुए, डीसी ने टिप्पणी की: “विशिंग नथिंग लिटिल मास्टर।

पूर्व क्रिकेटरों प्रज्ञान ओझा, आरपी सिंह और बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी तेंदुलकर को शुभकामनाएं दीं। ओझा ने टिप्पणी करते हुए कहा, “आपको इंतजार करने के लिए इंतजार करना होगा और उस बड़ी मुस्कुराहट के साथ … हमेशा की तरह!

“आपके संदेश ने हम सभी को बहुत राहत दी है। आपकी लड़ाई की भावना सभी को पता है और यह एक मामूली लड़ाई है। आप तेजी से वसूली की कामना करते हैं,” आरपी सिंह ने भी टिप्पणी की।

ट्विटर पर लेते हुए, जय शाह ने लिखा, “@sachin_rt के शीघ्र ठीक होने के लिए प्रार्थना करना। जल्द ही ठीक हो जाओ!”
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद और बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी इस दिग्गज के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
ICC ने तेंदुलकर के पोस्ट को रीट्वीट किया और लिखा, “विश यू ए स्पीडी रिकवरी, @sachin_rt” जबकि BCB ने कहा, “जल्द ठीक हो जाओ, @sachin_rt”।

तेंदुलकर के अलावा, एस बद्रीनाथ, यूसुफ पठान और इरफान पठान ने भी पिछले सप्ताह कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। इन सभी ने रायपुर में खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स के लिए ड्रेसिंग रूम को स्टेडियम के अंदर प्रशंसकों की उपस्थिति के साथ साझा किया।
तेंदुलकर, जिन्होंने 2013 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया, उन्होंने 200 टेस्ट में क्रमशः 15,921 और 18,426 रन बनाए और 463 एकदिवसीय मैच खेले। उनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक शतक (100) बनाने का रिकॉर्ड है।

यह भी पढ़ें:  WI ने NZ तरीका अपनाया क्योंकि क्रिकेट अधिकार उद्योग लाइव प्रसारण में प्रतिमान बदलाव देखता है क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here