मेरे खेल में बहुत सुधार हुआ है क्योंकि मैंने पिछली बार दिल्ली की राजधानियों के लिए खेला था: सैम बिलिंग्स | क्रिकेट खबर

1

NEW DELHI: इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स उनका मानना ​​है कि वह एक क्रिकेटर के रूप में बेहतर हुए हैं और इसके लिए अपने दूसरे कार्यकाल में एक बदलाव करने के लिए तैयार हैं दिल्ली की राजधानियाँ आगामी में इंडियन प्रीमियर लीग 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है।
बिलिंग्स, जो 2016 और 2017 में दिल्ली फ्रेंचाइजी का हिस्सा थे, को कैपिटल द्वारा उनके बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में खरीदा गया था आईपीएल फरवरी में नीलामी।
बिलिंग्स ने कहा, “जब से मैंने आखिरी बार दिल्ली के लिए खेला था तब से मेरे खेल में बहुत सुधार हुआ है। उम्मीद है कि हम इस साल एक समूह के रूप में किक कर सकते हैं और प्रतियोगिता जीत सकते हैं।”
उन्होंने कहा, “आईपीएल में वापसी करना बहुत अच्छा है। खिलाड़ियों का एक बड़ा समूह है और डीसी कैंप ने बहुत स्वागत किया है। मैं यहां आकर बहुत उत्साहित हूं।”
29 वर्षीय बिलिंग्स ने अब तक 3527 रन बनाए हैं, 107 कैच लिए और 187 टी 20 मैचों में 17 स्टंपिंग की।
उन्होंने कहा, “मैं आईपीएल से प्यार करता हूं। यह दुनिया की सर्वश्रेष्ठ प्रतियोगिताओं में से एक है और आईपीएल में कुछ ऐसा है जो आपको दुनिया में कहीं और नहीं मिल सकता है, इसलिए मैं फिर से टूर्नामेंट में खेलना चाह रहा हूं।” कहा हुआ।
दिल्ली कैपिटल का नेतृत्व युवा करेंगे ऋषभ पंत इस साल के बाद नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण पूरे सत्र से बाहर हो गया।
बिलिंग्स, जिन्होंने दिल्ली फ्रेंचाइजी के साथ अपने पिछले कार्यकाल के दौरान पंत के साथ काफी समय बिताया था, ने भारतीय बल्ले को देखने का अपना पहला अनुभव सुनाया।
“मुझे याद है कि मैंने पहली बार ऋषभ को खेलते देखा था। हमारे पास एक मध्य अभ्यास था, और वह गेंदबाजों को मार रहा था क्रिस मॉरिस, नाथन कूल्टर-नाइल और बहुत सारे अन्य गेंदबाज हर जगह और फिर मैंने पूछा राहुल द्रविड़ (तब दिल्ली फ्रेंचाइजी मेंटर), ‘यह आदमी कौन है?’, ‘उन्होंने कहा।
“और अब हम सभी जानते हैं कि ऋषभ पंत कौन हैं और मैंने वास्तव में फिर कहा कि वह शायद सबसे अच्छा युवा खिलाड़ी है जिसे मैंने कभी देखा है।
“हमने देखा है कि वह नियमित रूप से इंडिया शर्ट में और दिल्ली शर्ट में भी क्या करता है। मैं वास्तव में उसके लिए खुश हूं और वह ताकत से मजबूती से आगे बढ़ेगा।”
डीसी 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान की शुरुआत करेगा।

यह भी पढ़ें:  दिल्ली के लिए चेन्नई ने 189 रन का लक्ष्य रखा: 3.3: दिल्ली की राजधानियाँ: 30/0

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here