मैं ऋषभ पंत के साथ जुनूनी हूं, फिर कहते हैं कि सौरव गांगुली | क्रिकेट खबर

0

NEW DELHI: भारत के पूर्व कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली उन्होंने कहा कि वह जुनूनी है ऋषभ पंत यहां तक ​​कि जब उन्होंने भारत के अन्य क्रिकेटरों की प्रशंसा की।
“सब [among current cricketers] शानदार खिलाड़ी हैं। BCCI के अध्यक्ष के रूप में, मुझे एक को दूसरे पर नहीं लेना चाहिए। मुझे विराट कोहली और रोहित शर्मा की बल्लेबाजी में मजा आता है। मैं ऋषभ पंत के साथ जुनूनी हूं। मुझे जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी पसंद हैं। मैं शार्दुल ठाकुर को पसंद करता हूं क्योंकि उन्हें हिम्मत मिली है, “सौरव गांगुली ने कहा कि उन्हें अपने पसंदीदा भारत के क्रिकेटरों को Youtube चैटशो पर लेने के लिए कहा गया था।
गांगुली, जिन्हें इस साल की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ा था, उन्होंने कहा कि वह फिट और ठीक हैं और काम पर वापस आ गए हैं
भारत के पूर्व कप्तान ने कहा, “मैं फिट और ठीक हूं और काम पर वापस लौट आया हूं।” गांगुली को दो जनवरी को अपने बेहाला निवास पर एक वर्कआउट सेशन के दौरान हल्के कार्डियक अरेस्ट का सामना करना पड़ा था। उन्हें उस दिन कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका एंजियोप्लास्टी हुआ था।
48 साल की उम्र में तीन अवरुद्ध कोरोनरी धमनियां थीं और रुकावट को दूर करने के लिए एक स्टेंट डाला गया था।
बेचैनी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद गांगुली को 27 जनवरी को फिर से कोलकाता के अपोलो अस्पताल ले जाया गया।
उन्होंने एंजियोप्लास्टी के दूसरे दौर में काम किया और उन्हें दवा दी गई और एक सख्त दिनचर्या का पालन करने के लिए कहा गया।

यह भी पढ़ें:  स्ट्राइक-रेट ओवररेटेड है, शुबमन गिल कहते हैं | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here