Home News Live IPL 2021 MATCH SCORE UPDATES मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मेरे समूह में जो कुछ...

मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मेरे समूह में जो कुछ भी है उसका सकारात्मक प्रभाव हो: मैक्सवेल | क्रिकेट खबर

CHENNAI: ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल कहते हैं कि वह इस साल इंडिया प्रीमियर लीग में अपने प्रदर्शन को लेकर बहुत चिंतित नहीं हैं (आईपीएल) और इसके बजाय अपने नए मताधिकार पर सकारात्मक प्रभाव डालने पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ()आरसीबी), किसी भी तरह से संभव है।
आरसीबी ने मैक्सवेल को इस सीजन से पहले मिनी नीलामी में 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा था।
“मैंने शायद लक्ष्य निर्धारित नहीं किया है। मैं सिर्फ समूह पर सकारात्मक प्रभाव रखना चाहता हूं, चाहे वह हो [through] मेरे प्रदर्शन, या दृष्टिकोण या जिस तरह से मैं क्षेत्ररक्षण अभ्यास के साथ मदद भी करता हूं – अगर मैं पूरे टीम में, टूर्नामेंट के रूप में पूरी टीम में सुधार देखता हूं, तो मैक्सवेल ने कहा।
“जाहिर है, हम टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं, लेकिन मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि इस दौरान मैं जो कुछ भी करूं, उसका समूह पर सकारात्मक प्रभाव हो।

“इसलिए, मैं अत्यधिक चिंतित नहीं हूं। मुझे लगता है कि मेरे प्रदर्शन से खुद को संभाल लेंगे। मैं हर चीज पर सकारात्मक प्रभाव डालना चाहता हूं, जहां तक ​​रवैया है, टीम की मदद करना, नेतृत्व-वार मदद करना [skipper] विराट [Kohli] जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है, और प्रशिक्षण से बाहर, और यह सुनिश्चित करते हुए कि युवा अभी भी विकसित हो रहे हैं, “उन्होंने कहा।
मैक्सवेल ने भारत का बहुत दौरा किया है। उन्होंने भारतीय टीम के साथ यात्रा की और आईपीएल भी खेला। पिछले साल, वह बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके और इसलिए उन्होंने जारी किया पंजाब किंग्स

“और मेरे अनुभव के साथ – मुझे लगता है कि यह भारत की मेरी 22 वीं यात्रा है – आप समूह के बाकी लोगों की मदद करने में सक्षम हो गए हैं। काइल जैमीसन जैसे व्यक्ति – यह भारत की उनकी पहली यात्रा है – इसलिए हम स्पेक्ट्रम के अलग-अलग छोरों पर थोड़ा-बहुत वहाँ हैं। इसलिए मेरे लिए अपने पिछले अनुभवों पर पास करने के लिए, और उसे अलग-अलग खाद्य पदार्थों की कोशिश करने में यहाँ फिट होने में मदद करें, यह सुनिश्चित करते हुए कि मैं उसकी देखभाल कर रहा हूँ उन्होंने कहा, “और यह टीम में अनुभवी लोगों की मदद करने के लिए है,” उन्होंने कहा।

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version