मैक्सवेल की बल्लेबाजी की खास तौर पर मध्य ओवरों में जरूरत होगी: माइक हेसन | क्रिकेट खबर

0

नई दिल्ली: ग्लेन मैक्सवेलमध्य ओवरों और बैक-एंड के दौरान आक्रामक बल्लेबाजी उनके पक्ष में आयाम जोड़ेगी और ‘बिग शो’ को खुलकर खेलने में मदद करेगी, ऐसा लगता है आरसीबी क्रिकेट के निदेशक माइक हेसन
मैक्सवेल, एक बारहमासी अंडर-परफॉर्मर लेकिन कोई है जो हमेशा से ही मुल्ला में रमता है आईपीएल नीलामी, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा बाद में 14.25 करोड़ रुपये लिए गए पंजाब किंग्स उसे रिहा करने का फैसला किया।

हेसन ने कहा, “वह (मैक्सवेल) शानदार है और हमारे लिए मध्यक्रम में फिट बैठता है। हम मध्य ओवरों के दौरान उसकी गुणवत्ता का एक खिलाड़ी होना चाहते थे और साथ ही साथ वह अनुभव की एक बड़ी मात्रा में लाता है,” हेसन ने कहा एक आभासी मीडिया सम्मेलन में, यह दर्शाता है कि मैक्सवेल मध्य-क्रम में वह प्रभावशाली खिलाड़ी है, जिसकी पिछले साल RCB में कमी थी।

न्यूजीलैंड के पूर्व कोच ने कहा, “उनके दिन, वह अपने सिर पर एक खेल को बदल सकते हैं। हमें उन्हें एक ऐसे स्थान पर उपयोग करने की आवश्यकता है जहां हम उनके कौशल को अधिकतम कर सकें और हम देख रहे हैं कि हम ऐसा कैसे करते हैं।”
हेसन चाहते हैं कि मैक्सवेल उनकी भूमिका को समझें।

“मैं उससे बात करने और अपनी भूमिका के बारे में स्पष्ट होने का इंतज़ार कर रहा हूँ। अभी कुछ ही दिन हुए हैं। साथियों के बीच, वह बल्लेबाजी करने जा रहा है, इसलिए बेहतर है कि वह अपनी भूमिका को समझे। नेतृत्व समूह का भी हिस्सा बनें। ”

6 फीट 9 इंच के काइल जैमीसन टेस्ट क्रिकेट में न्यूजीलैंड के नायकों में से एक रहे हैं, लेकिन हेसन को लगता है कि भारत में भी, अपनी ऊंचाई के कारण वह जो उछाल निकाल सकते हैं, वह RCB के लिए बहुत आसान होगा।
“जैसा कि मैंने कहा, कुछ आधारों पर, हम ऐसे गेंदबाज चाहते हैं जो मुख्य रूप से कटर और किसी अन्य मैदान में गेंदबाजी करेंगे, यहां गेंद स्विंग करती है और उछाल होती है, काइल घातक होगा।

यह भी पढ़ें:  हमें लगभग सभी आधार मिल गए हैं: CSK के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी | क्रिकेट खबर

“यह कौशल के पूरक के बारे में है और जो समूह में लाता है, जाहिर है बल्ले के साथ उसके पास एक शक्ति खिलाड़ी होने के बारे में कौशल है,” हेसन ने युवा ब्लैक कैप की पागल बोली को सही ठहराया।
जहां तक ​​भारतीय तेज गेंदबाजी ग्रुप की बात है, तो हेसन नवदीप सैनी और मोहम्मद सिराज के बीच चयन करते समय ‘घोड़ों के लिए कोर्स’ देख रहे हैं।
“सिराज नई गेंद के साथ असाधारण हैं। उनके पास नई गेंद को स्विंग करने की क्षमता है जबकि काइल को उछाल मिलेगी और अलग-अलग चुनौतियों में लाएंगे। सैनी की गति थोड़ी अधिक है और एक अलग लंबाई में गेंदबाजी करते हैं। उनका उपयोग विभिन्न चरणों में किया जाएगा।” गेम का।”
हेसन उस तरह के कप्तान विराट कोहली से भी खुश थे, जो आगामी सत्र में ओपनिंग करेंगे।
“मुझे लगता है कि विराट आरसीबी के साथ जो करते हैं उससे बहुत अनुभवी हैं और वह ऑर्डर के शीर्ष पर बल्लेबाजी करने जा रहा है। यह एक ऐसी स्थिति है जिसे वह अच्छी तरह से जानता है। वह ठीक संपर्क में है।
“मैंने इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 में खेले जाने के तरीके के बारे में सोचा था और उन्होंने बीसीसीआई के लिए खेले जाने के दिन अपने टेम्पो को कैसे नियंत्रित किया।”
अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ियों में हेसन ने मप्र के रजत पाटीदार और केरल के मोहम्मद अजहरुद्दीन के नाम का उल्लेख किया।

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here