रोहित शर्मा के रन आउट होने की उम्मीद क्रिस लिन को नहीं लगी है क्रिकेट खबर

1

CHENNAI: ओपनर क्रिस लिन, जिन्हें उद्घाटन मैच खेलने का मौका मिला मुंबई इंडियंस की जगह में क्विंटन डी कॉक, उम्मीद कर रहा है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज के अपने कप्तान के रन-आउट में शामिल होने के बाद उनका पहला मैच अंतिम नहीं होगा रोहित शर्मा के खिलाफ शुक्रवार के मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
“यह आदर्श नहीं है, पहले गेम में अपने कप्तान को बाहर करना। पहला गेम मेरा आखिरी हो सकता है, जो जानता है (हंसते हुए)? लेकिन यह एक पल की बात थी, खेल में होता है,” ऑस्ट्रेलियाई ने कहा मैच के बाद की मीडिया बातचीत में।
ऑस्ट्रेलियाई 2020 में मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए, लेकिन सीज़न में एक भी मैच नहीं खेल पाए। इस बार उन्हें सीजन-ओपनर खेलने का मौका मिला क्योंकि क्विंटन डी कॉक दक्षिण अफ्रीका से आने के बाद संगरोध में सेवारत हैं।
लिन ने माना कि मुंबई इंडियंस के लिए अपने पहले मैच में बल्लेबाजी करते हुए वह घबरा गए थे।
“जाहिर है, मैं थोड़ा नर्वस था। इसमें कोई शक नहीं – मुंबई के लिए पहला गेम। यह भी पहली बार था जब मैं रोहित के साथ बल्लेबाजी कर रहा था। ऐसा होता है। क्रिकेट। मुझे लगा कि एक रन था और फिर जाहिर है कि कोई रन नहीं था। लेकिन हां, अगर मैं उनसे आगे निकल जाता और अपने विकेट का त्याग कर पाता, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करता, लेकिन ऐसा नहीं था, “लिन ने कहा, जिन्होंने पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का प्रतिनिधित्व किया था।
लिन ने कहा कि अगर शर्मा अंत तक टिके रहते, तो निश्चित तौर पर इससे काफी फर्क पड़ता।
लिन ने कहा, “वह अच्छी तरह से गेंद पर प्रहार कर रहे थे और हम अंत में 10 या 15 रन बना रहे थे। उन्होंने निश्चित रूप से बदलाव किया होगा, लेकिन आज रात इस खेल में बहुत सारे कारक थे, न कि केवल रन आउट।”
“जैसा कि मैंने कहा, ऐसा होता है। लेकिन हां, मैंने खुद पर थोड़ा और दबाव डाला।”

यह भी पढ़ें:  वानखेड़े स्टेडियम में मैच देखने के लिए BCCI ने किया निगेटिव RT-PCR टेस्ट अनिवार्य क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here