लंकाशायर क्रिकेट ने श्रेयस अय्यर को ‘स्विफ्ट रिकवरी’ की शुभकामना दी क्रिकेट खबर

2

नई दिल्ली: लंकाशायर क्रिकेट शुक्रवार को भारत की कामना की श्रेयस अय्यर उनके कंधे की चोट से एक तेज रिकवरी हुई। हाल ही में समाप्त हुई भारत-इंग्लैंड एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान अय्यर ने अपने बाएं कंधे को चोटिल कर लिया था। लंकाशायर क्रिकेट ने 22 मार्च को 2021 रॉयल लंदन कप के लिए अय्यर के विदेशी हस्ताक्षर की घोषणा की थी।
क्लब ने ट्वीट किया, “फिंगर्स को पार कर गया। लंकाशायर क्रिकेट में हर कोई @ श्रेयसयर 15 की तेज रिकवरी की कामना कर रहा है।
पोस्ट में, लंकाशायर क्रिकेट के निदेशक पॉल अलॉट ने अय्यर की उपलब्धता पर टिप्पणी की और कहा: “उन्होंने अपने बाएं कंधे को नुकसान पहुंचाया है और अब अगले सप्ताह या उसके बाद उनका ऑपरेशन होना है। जब ऐसा हुआ है, तो हम आश्वस्त होंगे और आपके पास होंगे।” बहुत स्पष्ट विचार जहां वह फिटनेस-वार होने जा रहा है। लेकिन हर किसी ने अपनी उंगलियां पार कर ली हैं कि वह हमारे लिए उपलब्ध होगा। ”

इससे पहले, लंकाशायर ने घोषणा की थी कि 50 ओवर टूर्नामेंट शुरू होने से पहले अय्यर 15 जुलाई को अमीरात ओल्ड ट्रैफर्ड पहुंचेंगे और महीने भर के ग्रुप स्टेज की अवधि के लिए रेड रोज के साथ रहेंगे।
अय्यर, जो कप्तानी करते हैं दिल्ली की राजधानियाँ, को इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी संस्करण से भी बाहर कर दिया गया है (आईपीएल) का है। इसलिए, इस सप्ताह के शुरू में फ्रैंचाइज़ी ने विकेट कीपर बल्लेबाज का नाम दिया ऋषभ पंत पक्ष के कप्तान के रूप में।
आईपीएल 2021 की शुरुआत 9 अप्रैल को होगी और दिल्ली की राजधानियाँ 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगी।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021, मैच 2: चेन्नई सुपर किंग्स पर दिल्ली की राजधानियों ने 7 विकेट से जीत दर्ज की

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here