वार्विकशायर ने विहारी को किया हस्ताक्षर, अगले सप्ताह खेलने की संभावना भारतीय | क्रिकेट खबर

0

बर्मिंघम: वार्विकशायर ने हस्ताक्षर किए हैं हनुमा विहारी और इंग्लिश काउंटी पक्ष ने गुरुवार को कहा कि छह दिन की संगरोध के बाद भारत के आलराउंडर के चैंपियनशिप के शुरुआती हिस्से में होने की संभावना है।
वार्विकशायर को नॉटिंघमशायर के खिलाफ अगले हफ्ते होने वाले मैच में खेलने की उम्मीद है।
वार्विकशायर के क्रिकेट निदेशक पॉल फारब्रेस ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “हनुमा आज दोपहर ब्रिटेन पहुंचेंगी।”

“हमें उम्मीद है कि यह उसके लिए छह दिनों के संगरोध करने और ट्रेंट ब्रिज में अगले सप्ताह के खेल बनाम नॉटिंघमशायर में फीचर करने का समय देता है, नकारात्मक COVID परीक्षण प्राप्त करने के अधीन।”

विहारी को वारविकशायर ने कवर के रूप में साइन किया था पीटर मालन दक्षिण अफ्रीका ने उग्र COVID-10 महामारी को देखते हुए यात्रा प्रतिबंधों के कारण वीजा प्राप्त करने में कठिनाइयों का सामना किया।
“हम पीटर मालन को कवर करने के लिए हनुमा का भी बहुत आभारी हैं कि उन्होंने पीटर मालन को कवर करने के लिए वीज़ा की पुष्टि और दक्षिण अफ्रीका से यूके में उनकी सुरक्षित प्रविष्टि का इंतजार किया।”
27 वर्षीय ने भारत के लिए 12 टेस्ट में 32 प्लस के औसत से 624 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं।
विहारी की आखिरी भारत आउटिंग ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में हुई थी, जहां रविचंद्रन अश्विन के साथ फटे हैमस्ट्रिंग के साथ उनके महाकाव्य चार घंटे की सतर्कता (नाबाद 23) ने मेहमान टीम के लिए खेल को बचा लिया।
वह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में एक गहन पुनर्वास के बाद वापस आए, लेकिन आंध्र के लिए एक उदासीन विजय हजारे ट्रॉफी थी, केवल एक अर्धशतक बनाकर अगले पांच मैचों में दोहरे अंक तक पहुंचने में असफल रहे।
“वह एक उच्च गुणवत्ता वाला बल्लेबाज है, और एक प्रभावी ऑफ स्पिनर है, जो ऑस्ट्रेलिया में दो भारत टेस्ट श्रृंखला जीत का हिस्सा रहा है। लेकिन वह प्रथम श्रेणी के खेल में एक उत्कृष्ट रिकॉर्ड के साथ वारविकशायर में आता है और हमारे युवा बल्लेबाज सीखने जा रहे हैं। हनुमा के कैलिबर के किसी के साथ खेलने और प्रशिक्षण से एक बड़ी राशि। ”
प्रथम श्रेणी क्रिकेट में, विहारी ने 90 मैचों में 56.75 की शानदार औसत से 7,094 रन बनाए हैं, जबकि उनके ऑफ स्पिन ने 27 विकेट अर्जित किए हैं।

यह भी पढ़ें:  भारत से न्यूजीलैंड यात्रा प्रतिबंध आईपीएल में ब्लैक कैप्स को प्रभावित कर सकता है अगर 28 अप्रैल से आगे बढ़ाया जाए क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here