विंडीज के रूप में दूसरा टेस्ट खत्म हुआ क्रिकेट खबर

0

उत्तर ध्वनि: शुक्रवार को वेस्टइंडीज और श्रीलंका दूसरे टेस्ट में अपने समय के अंतिम लक्ष्य से कम हो जाने के बाद दूसरे टेस्ट में जीत के लिए तैयार हुए।
उपलब्धिः
श्रीलंका 193-2 था जब दोनों कप्तानों ने आखिरी दिन निर्धारित समय से एक घंटा पहले खेल को समाप्त करने पर सहमति जताई, तब भी 184 रन अपने लक्ष्य से कम थे और घरेलू टीम को अब भी जीत के लिए आठ और विकेट चाहिए थे।
वेस्टइंडीज को जीतने के लिए बेहतर रखा गया, और श्रृंखला की सफलता को सुरक्षित करते हुए, अंतिम दिन में जा रहा था। श्रीलंका को 377 रन के लक्ष्य का पीछा करने के दौरान उन्हें आउट करने की जरूरत थी।
लेकिन बारिश ने दोनों पक्षों की संभावनाओं को कम कर दिया क्योंकि इससे खेल शुरू होने में देरी हुई और फिर सुस्त सतह ने बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए बहुत कम पेशकश की, जो समापन से पहले लंबे समय तक प्रभावी ढंग से जीत हासिल करता है।
कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने फॉर्म में वापसी करते हुए 75 रनों की तूफानी पारी खेली और ओशदा फर्नांडो 66 रन पर आउट नहीं हुए क्योंकि श्रीलंका ने सुरक्षित रूप से बातचीत में किसी भी तरह के गेंदबाजी खतरे की बात की जिसे वेस्टइंडीज ने थाम लिया।
लंच के बाद आउट होने से पहले करुणारत्ने और लाहिरू थिरिमाने ने 29-0 से फिर से शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 101 रन जोड़े।
फर्नांडो और दिनेश चांडीमल (नाबाद 10) एल्जर्री जोसेफ के साथ अंत में नाबाद रहे और पार्ट-टाइमर काइल मेयर्स ने दो विकेट लिए।
वेस्टइंडीज के हमले की आहट तब हुई जब शैनन गेब्रियल सिर्फ छह ओवर के बाद एक संदिग्ध साइड स्ट्रेन के साथ उतर गए।
वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में 354 रन बनाए थे, जिसका श्रीलंका ने 258 के साथ जवाब दिया था। घरेलू टीम ने चौथे दिन देर से अपनी दूसरी पारी 280-4 पर घोषित की।
इसी स्थल पर खेला गया पहला टेस्ट भी अंतिम दिन देर से शुरू हुआ था।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021: शेन वॉटसन चाहते हैं कि सीएसके इस साल 'चार खिताब अपने नाम करे' क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here