वेस्टइंडीज के कप्तान क्रैग ब्रैथवेट ने ग्लॉस्टरशायर के लिए संकेत दिए क्रिकेट खबर

1

लंडन: वेस्ट इंडीज टेस्ट कप्तान क्रैग ब्रैथवेट शामिल हो गया है ग्लूस्टरशायर इस सीज़न के पहले आठ मैचों के लिए काउंटी चैम्पियनशिपक्लब ने गुरुवार को घोषणा की।
ओपनिंग बल्लेबाज, जिन्होंने जगह बनाई जेसन होल्डर पिछले महीने विंडीज के रेड-बॉल कप्तान के रूप में, शुक्रवार को समाप्त होने वाले श्रीलंका के खिलाफ अपने देश के दूसरे टेस्ट मैच के अंत में ब्रिटेन के प्रमुख होंगे।
वह अगले हफ्ते सरे के खिलाफ चैंपियनशिप ओपनर में अपना ग्लॉस्टरशायर बना सकता है, लेकिन यह अधिक संभावना है कि वह अपने मैच में काउंटी के लिए अपना धनुष बनाएगा उलट-फेर, 15 अप्रैल से शुरू होगा।
“मैं वास्तव में ग्लॉस्टरशायर का प्रतिनिधित्व करने के अवसर के लिए तत्पर हूं,” ब्रैथवेट ने कहा, जो पहले यॉर्कशायर, नॉटिंघमशायर और ग्लैमरगन में मंत्र है।
“मैंने हमेशा काउंटी का आनंद लिया है क्रिकेट और उस समय को पोषित किया जब मैं इंग्लैंड में खेलने में सफल रहा। मैं ब्रिस्टल में आने और टीम, क्लब और निश्चित रूप से ग्लूस्टरशायर समर्थकों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उत्साहित हूं। ”
ब्रैथवेट, जो इस सप्ताह अपने 68 वें टेस्ट में खेल रहे हैं और प्रारूप में 4,000 रन बना रहे हैं, क्लब के कप्तान के साथ बल्लेबाजी करने की उम्मीद है क्रिस डेंट ग्लूस्टरशायर क्रम के शीर्ष पर।
ग्लूस्टरशायर के अंतरिम मुख्य कोच ने कहा, “किसी ऐसे व्यक्ति को लाने में सक्षम होना चाहिए जिसने क्रैग की संख्या टेस्ट में खेली हो, और अब कप्तान के रूप में, ड्रेसिंग रूम के लोगों के लिए बड़े पैमाने पर बढ़ावा देने वाला हो।” इयान हार्वे

यह भी पढ़ें:  IPL 2021, CSK बनाम DC: चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज में एमएस धोनी पर धीमी गति से अधिक जुर्माना क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here