वेस्ट इंडीज बनाम श्रीलंका: वेस्ट इंडीज बनाम श्रीलंका: दिमुथ करुणारत्ने कहते हैं कि हमारी बल्लेबाजी और साझेदारी को सुधारने की जरूरत है। क्रिकेट खबर

1

संट जॉन्स (एंटीगुआ): दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ के रूप में वेस्ट इंडीज शुक्रवार को साझा किया गया था, श्री लंका कप्तान दिमुथ करुणारत्ने उन्होंने कहा कि उनके पक्ष को अपनी बल्लेबाजी और साझेदारी को बेहतर बनाने की जरूरत है।
दिमुथ करुणारत्ने, ओशदा फर्नांडो और लाहिरु थिरिमाने की शानदार बल्लेबाजी के प्रदर्शन ने पांचवें दिन सुनिश्चित किया कि श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट सर विवियन रिचर्ड्स के यहाँ ड्रा में समाप्त हुआ। क्रिकेट स्टेडियम। ()उपलब्धिः)
नतीजतन, ट्रॉफी को दोनों टीमों के बीच साझा किया गया क्योंकि पहला टेस्ट भी ड्रा में समाप्त हो गया था।

“मुझे लगता है कि अगर आप सतह के बारे में बात करते हैं, तो विकेट लेना मुश्किल है। पहले दो दिनों में थोड़ी मदद मिली थी, लेकिन टेस्ट में प्रगति के रूप में इसे चापलूसी और चापलूसी मिली। दोनों टीमों ने अच्छा खेला और बहुत कुछ किया। कड़ी मेहनत, ”करुणारत्ने ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा।
“मुझे लगता है कि हमने अच्छी तरह से खेला, विशेषकर गेंदबाजों; उन्होंने इस सतह पर सभी काम किए। हमें अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत है और आगे बढ़ने के लिए साझेदारी की जरूरत है।
उन्होंने कहा, “हमने दूसरी पारी में अपना मुख्य स्पिनर खो दिया और धनंजया ने अच्छा काम किया। मेरे लिए, सकारात्मकता थिरिमाने की बल्लेबाजी, ओशदा और निसानका पर है कि उन्होंने कैसे दबाव को संभाला। जब आप टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हो तो धैर्य की कुंजी है और वह है। काम करने के लिए कुछ है [West Indies] उन्होंने कहा कि बांग्लादेश पूरी श्रृंखला में हावी रही और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।
ब्रैथवेट को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया, जबकि सुरंगा लकमल को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

अंतिम दिन 29/0 पर फिर से शुरू करना और अभी भी जीत के लिए 348 रनों की आवश्यकता थी, रात भर बल्लेबाज थिरिमाने और करुणारत्ने ने पहले सत्र में इसे बाहर पीसने का फैसला किया और युगल ने सुनिश्चित किया कि दर्शकों ने अंतराल से पहले कोई विकेट नहीं गंवाया।
लंच ब्रेक के समय करुणारत्ने और थिरिमाने ने क्रमश: 54 और 37 रन बनाकर श्रीलंका का स्कोर 93/0 तक पहुंचाया।
हालाँकि, दूसरे सत्र में, विंडीज़ को शुरुआती सफलता मिल पाई क्योंकि अल्ज़ारी जोसेफ ने थिरिमाने (39) को आउट कर दिया। इसके बाद ओशदा फर्नांडो ने करुणारत्ने के साथ 45 रन की साझेदारी की।
पारी के 56 वें ओवर में काइल मेयर्स ने करुणारत्ने (75) को आउट कर श्रीलंका को 146/2 पर पहुंचा दिया। हालांकि, फर्नांडो और दिनेश चंडीमल ने सुनिश्चित किया कि मेजबान टीम को जीत के लिए जाने का मौका नहीं मिले। उन्होंने उनके बीच 47 रन बनाए और सुनिश्चित किया कि मैच श्रीलंका के साथ 193/2 तक ड्रॉ पर समाप्त हो।
फर्नांडो और चांदीमल क्रमशः 66 और 10 रन बनाकर नाबाद रहे।

यह भी पढ़ें:  पिछले साल एक भी छक्का नहीं मारा था, बीच में गेंद को हिट करना अच्छा लगा: ग्लेन मैक्सवेल | क्रिकेट खबर

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here